देवरिया में पुल की रेलिंग में लटका मिला लड़की का शव

सीमा विवाद में घण्टो नही पहुचीं पुलिस

लखनऊ,संवाददाता। उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के रामपुर कारखाना क्षेत्र में छोटी गंडक के पटनवा पुल से एक लड़की का शव उल्टा लटकता मिला। अनुमान के मुताबिक किसी ने लड़की की हत्या कर नदी में फेंकने की कोशिश की लेकिन उसका पैर लोहे से बने पुल की रेलिंग में फंस गया और वह वहीं लटक गई।

रामपुर कारखाना-तरकुलवा के पुलिस की सीमा विवाद में युवती का शव तकरीबन 03 घंटे तक वहीं लटकता रहा। देवरिया-कसया मार्ग पर 1904 में बनाया गया लोहे का पुल पैदल चलने वालों के लिए अभी खुला हुआ है। देर रात एक लड़की की हत्या कर उसका शव लोहे के पुल से नदी में फेंकने की कोशिश की गई, लेकिन उसका पैर रेलिंग में फंस गया।

पुल से उल्टा होकर वह लटक गई। मंगलवार की तड़के ग्रामीणों ने लड़की के शव को पुल की रेलिंग से लटकते देखा। इसके बाद पुलिस को सूचना भी दे दी गई। बावजूद इसके पुलिस को मौके पर पहुंचने में तकरीबन तीन घंटे लग गए।

लड़की लाल रंग का टीशर्ट और काला सफेद चेकदार लोअर पहने हुए थी। थोड़ी ही देर में हादसा जंगल की आग की तरह फैल गया। ग्रामीणों की भारी भीड़ नए पुल पर पहुंचकर फोटो लेने लगी और कुछ लोग वीडियो बनाने लगे। पुल का आधा हिस्सा रामपुर कारखाना और आधा तरकुलवा थाना क्षेत्र में बंटा है।

सूचना मिलने के बाद भी दोनों थानों की पुलिस मौके पर जाने से कतराती रही। आखिरकार करीब 03 घंटे बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की। मौके पर पहुंचे तरकुलवा पुलिस के सिपाहियों ने भीड़ को किनारे कराया। प्रभारी निरीक्षक तरकुलवा जयंत कुमार सिंह ने कहा है कि लड़की का शव पुल से लटका हुआ मिला है। शिनाख्त कोशिश की जा रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker