बलि का बकरा ढूंढते हैं: मल्लिकार्जुन खड़गे

राज्यसभा में कोरोना पर चर्चा के दौरान विपक्ष ने केंद्र की मोदी सरकार पर तीखा हमला बोला है। राज्यसभा में नेता विपक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने सीधे पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि वह खुद जिम्मेदारी नहीं लेते हैं बल्कि बलि का बकरा ढूंढते हैं।

मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा, ‘पीएम नरेंद्र मोदी ने अपील की थी कि लोग थाली बजाएं, मोमबत्तियां जलाएं। लोगों ने उनकी बात पर भरोसा किया और वही किया। लेकिन उन्होंने अपने वादे को पूरा नहीं किया बल्कि निराश किया।

लेकिन अब उन्होंने अपनी जिम्मेदारी को लेने की बजाय हेल्थ मिनिस्टर को ही बलि का बकरा बना दिया।’ मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि मैं देश के कोरोना योद्धाओं को सलाम करता हूं।

डॉक्टरों और पैरामेडिकल स्टाफ ने अपनी जिंदगी को खतरे में डालकर लोगों के लिए काम किया। खड़गे ने कहा, ‘मैं उन लोगों को सलाम करता हूं, जिन्होंने दिल्ली में ऑक्सीजन लंगर चलाया या फिर प्लाज्मा डोनेट किया और पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए।

‘ बीते साल लॉकडाउन के फैसले को लेकर भी खड़गे ने सरकार को कटघरे में खड़ा किया। कांग्रेस नेता ने कहा कि नोटबंदी की तरह ही सरकार ने रातोंरात ही लॉकडाउन का ऐलान कर दिया था।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker