जिंदा जलाकर युवती को हाईवे पर फेंका

घरवालों की मर्जी के खिलाफ दूसरे संप्रदाय के युवक से की थी शादी

उरई/जलौन,संवाददाता। जालौन जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र में हाईवे पर ढाबे के पास गंभीर रूप से झुलती युवती को पड़ा देख हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से उसे झांसी रेफर कर दिया गया। पुलिस के मुताबिक युवती ने तीन माह पूर्व दूसरे संप्रदाय के युवक से कोर्ट मैरिज की थी। युवती ने पति पर जलाकर फेंकने का आरोप लगाया है।

आरोपी युवक फरार है। मंगलवार दोपहर शहर स्थित अजनारा हाईवे के पास एक ढाबे के सामने झांसी के थाना पूछ के ग्राम सेसा निवासी युवती उमा (23) गंभीर हालत में झुलसी पड़ी मिली। ढाबा संचालक की सूचना पर पहुंची पुलिस उमा को अस्पताल लाई।

अपर पुलिस अधीक्षक राकेश सिंह ने बताया कि युवती के मुताबिक करीब तीन माह पूर्व उरई के बजरिया निवासी युवक आरिफ के साथ कोर्ट मैरिज की थी। इसके बाद से वह उरई में ही रह रही थी। युवती की हालत अत्यंत गंभीर है। इसलिए ज्यादा पूछताछ नहीं की जा सकी है। उसके मजिस्ट्रेटी भी बयान लिए गए हैं।

लड़खड़ाती जुबान से उसने सिर्फ पति पर ही जलाने का आरोप लगाया है। आरोपी पति की तलाश के लिए पुलिस दबिश दे रही है। ढाबे के आसपास के दुकानदारों ने बताया कि युवती करीब डेढ़ से दो घंटे तक सड़क किनारे पड़ी तड़पती रही।

पुलिस के आने के बाद ही लोग भी उसे उठाने आगे आए। एएसपी ने बताया कि किस बात को लेकर उमा को जलाया गया है, इसकी पूरी जानकारी कुछ और पड़ताल के बाद ही सामने आ सकेगी। पुलिस ने पति के कुछ परिजनों को बुलाकर भी मामले की जानकारी जुटानी शुरू कर दी है। पुलिस पूछताछ के लिए ढाबा संचालक को भी कोतवाली लाई है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker