कांग्रेस का दावा झूठा: भाजपा

रायपुर । छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा 36 में से 24 वादे पूरे करने के कांग्रेस हाईकमान के सामने किए दावे को भाजपा ने झूठ का दस्तावेज बताया है। पूर्व मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह ने ट्वीट किया-झूठ का दूसरा नाम कांग्रेस हो गया है।

एक बार फिर गंगाजल हाथ में लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को कसम खाकर बताना चाहिए कि अब तक कितने वादे पूरे हो गए हैं। जनता भी पूछ रही है कि जो 24 वादे पूरे हो गए, उसका लाभ कौन से ग्रह के लोगों को मिला, क्योंकि छत्तीसगढ़ में तो ऐसा कुछ हुआ नहीं है।

छतीसगढ़ विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने सरकार से मांग की कि उनके अलग-अलग मंत्री अलग-अलग संख्या क्यों बताते हैं। जो वादे पूरे किए उसकी विस्तृत जानकारी जनता के सामने क्यों नहीं रखते हैं। क्या सरकार को पोल खुल जाने का डर है।

कौशिक ने कहा कि हर किसान का हर कर्ज माफ करने का वादा करने वाली कांग्रेस की प्रदेश सरकार ने आधी-अधूरी कर्जमाफी करके किसानों के साथ तो छलावा किया ही, उन्हें दो साल के बकाया बोनस देने को लेकर भी प्रदेश सरकार ने मुंह बंद कर रखा है।

हर कदम पर झूठ, धोखाधड़ी, छल-कपट और वादा खिलाफी की मिसाल पेश कर चुकी प्रदेश सरकार की तारीफ करने से पहले कांग्रेस हाईकमान को छत्तीगढ़ सरकार की जमीनी सच्चाइयों पर गौर फरमा लेना था।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker