भाजपा मुक्त होगा राजनांदगांव जिला : गुलज़ेब अहमद

रायपुर। राजनांदगांव जिला प्रभारी बनने के उपरांत प्रदेश महासचिव गुलज़ेब अहमद एवं सह प्रभारी प्रदेश सचिव दीक्षा पांडेय का राजनांदगांव ज़िले में प्रथम आगमन हुआ। जिला युवा कांग्रेस द्वारा शहर के विभिन्न चौराहों में प्रभारीगण का स्वागत किया गया।

युकां प्रभारी गुलज़ेब अहमद ने शहीद उदय मुदलीयार जी की मूर्ति में माल्यार्पण कर राजनांदगांव के विकास में उनके योगदान को याद किया।

इसके पश्चात प्रभारियों ने विश्राम ग्रह में ज़िले के सभी ब्लॉक एवं विधान सभा पदाधिकारियों से मुलाक़ात कर कार्यकारिणी विस्तार में चर्चा की एवं संगठन के आगामी कार्यक्रमों की रूपरेखा तैय्यार की।

राजनांदगांव आगमन पर युकां प्रभारियों ने पत्रकारों से चर्चा भी की। प्रदेश महासचिव एवं जिला प्रभारी गुलज़ेब अहमद ने मीडिया के साथियों से चर्चा करते हुए कहाँ 15 साल तक छत्तीसगढ़ की जनता को लूटने वाली भ्रष्ट भाजपा सरकार के नेता रमन सिंह को राजनांदगांव की जनता नही चाहती की वह उनका विधान सभा में प्रतिनिधित्व करें और शहर की जनता के इस सपने को पूरा करने की ज़िम्मेदारी युवा कांग्रेस के साथियों ने अपने कंधो पर ले ली हैं और 2023 में रमन सिंह को पुर्व विधायक बना के राजनांदगांव ज़िले को भाजपा मुक्त करने का बिगुल फूंक दिया हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker