पीएम मोदी जो चाहेंगे वही होगा: नितीश

केंद्रीय मंत्रिमंडल विस्‍तार को लेकर सीएम नीतीश ने मंगलवार को कहा कि इस बारे में बातचीत के लिए जेडीयू के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष आरसीपी सिंह अधिकृत हैं। वह सब तय कर रहे हैं। उन्‍होंने कहा कि किस फार्मूले पर बात हो रही है, इसकी जानकारी मुझे नहीं है।

उन्‍होंने कहा कि पीएम मोदी जो चाहेंगे वही होगा।  गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी एक या दो दिन में अपने मंत्रिमंडल का विस्‍तार करने वाले हैं। इस बार बिहार से भी कुछ नेताओं के मंत्री बनाए जाने की चर्चा है।

जेडीयू की ओर से राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष आरसीपी सिंह का नाम सबसे आगे चल रहा है। भाजपा कोटे से सुशील मोदी और लोजपा से पशुपति कुमार पारस के मंत्री बनने की चर्चा है। बताया जा रहा है वह दिल्‍ली पहुंच चुके हैं।

इस बीच मंगलवार को सीएम नीतीश ने एक तरह से पुष्टि की कि जेडीयू केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होगी लेकिन इसे मंत्रिमंडल में कितनी जगह मिलेगी, क्‍या फार्मूला होगा, इस सवाल को टाल गए। उन्‍होंने कहा कि इस बारे में बातचीत के लिए राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष आरसीपी सिंह अधिकृत हैं।  मंगलवार को सीएम नीतीश ने बिहार के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का हवाई दौरा किया।

केंद्रीय मंत्रिमंडल विस्‍तार को लेकर पूछे गए सवालों का जवाब देते हुए उन्‍होंने कहा कि मुझे किसी फार्मूले के बारे में जानकारी नहीं है। जेडीयू के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष इसके लिए अधिकृत हैं। मुझे जानकारी नहीं है कि कितनी सीटों पर बात हो रही है।

पिछली बार जब बात हुई थी तो हम अध्‍यक्ष थे। पिछली बार की बात खत्‍म हो गई थी। अब यह जिम्‍मेदारी आरसीपी सिंह जी के पास है। वही इस बारे में अधिकृत हैं। मंत्रिमंडल विस्‍तार के बारे में पीएम मोदी जो चाहेंगे वही होगा।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker