गोमती रिवर फ्रंट घोटाला: 189 पर एफआईआर

सीबीआई ने गोमती नदी परियोजना मामले में एक और एफआईआर दर्ज की है। इस केस में 16 सरकारी अफसरों के साथ 173 निजी व्यक्तियों, फर्मों और कंपनियों को दोषी बनाया गया है। कुल तरह से मामले में कुल 189 आरोपी हैं।

समाचार एजेंसी एएनआई की ट्वीट के मुताबिक इन सभी के खिलाफ गोमती रिवर चैनलाइजेशन प्रोजेक्ट और गोमती रिवर फ्रंट डेवलपमेंट प्रोजेक्ट के काम में 407 करोड़ रुपए की गड़बड़ी का मामला है।

जिन 16 सरकारी अफसरों को आरोपी बनाया गया है उनमें से तीन चीफ इंजीनियर और छह सहायक इंजीनियर के ​यहां छापेमारी भी की जा रही है।  वहीं सीबीआई ने आज गोमती रिवर फ्रंट घोटाला मामले में एक साथ 40 स्थानों पर छापेमारी की।

इन स्थनाों में लखनऊ, सीतापुर, रायबरेली, गाजियाबाद, गौतम बुद्ध नगर, अलीगढ़, गोरखपुर, आगरा, बुलंदशहर, एटा, मुरादाबाद, मेरठ, इटावा, अलवर और कोलकाता शामिल हैं। बताया जाता है ​कि इन जिलों में आरोपियों के ठिकानों पर सीबीआई की टीम छानबीन कर रही है।

वहीं सीबीआई ने आज गोमती रिवर फ्रंट घोटाला मामले में एक साथ 40 स्थानों पर छापेमारी की। इन स्थनाों में लखनऊ, सीतापुर, रायबरेली, गाजियाबाद, गौतम बुद्ध नगर, अलीगढ़, गोरखपुर, आगरा, बुलंदशहर, एटा, मुरादाबाद, मेरठ, इटावा, अलवर और कोलकाता शामिल हैं। ब

ताया जाता है ​कि इन जिलों में आरोपियों के ठिकानों पर सीबीआई की टीम छानबीन कर रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker