जघन्य हत्याकांड के मुख्य आरोपित सुरेंद्र का मकान जमींदोज

 देवास। नेमावर में हुए जघन्य हत्याकांड के मामले में शुक्रवार को पुलिस प्रशासन की तरफ से बड़ी कार्रवाई की गई। मुख्य आरोपित सुरेंद्र पुत्र लक्ष्मण चौहान का अवैध निर्माण ढहाया गया।

कलेक्टर चंद्रमौली शुक्ला और एसपी डा.शिव दयाल सिंह भी नेमावर पहुंचे। मुख्य आरोपित के अलावा अन्य आरोपितों के भी अवैध निर्माण को तोड़ने की कार्रवाई की जा रही है।

सुबह करीब साढ़े 11 बजे से बड़ी सख्या में पुलिस और नगर परिषद का अमला मुख्य आरोपित सुरेंद्र पुत्र लक्ष्मण सिंह चौहान के नेमवार में रेती नाका चौराहे के पास बने मकान को तोड़ने के लिए पहुंचा। मुख्य आरोपित ने मकान और दुकान का अवैध निर्माण किया गया था।

परिवार के सदस्यों द्वारा मकान खाली करने के बाद पुलिस प्रशासन ने कार्रवाई शुरू की और अवैध निर्माण को जमीदोंज कर दिया। स्वजनों की तरफ से कार्रवाई को लेकर कोई विरोध नहीं किया गया।

अन्य आरोपित विवेक कृष्ण गोपाल तिवारी के वार्ड क्रमांक 14 खईपार भैरव मंदिर के पास बने अवैध मकान को भी चिन्हित किया गया है। इसे भी तोड़ा जाएगा।

परिवार वालों को मकान खाली करने के लिए पुलिस की तरफ से निर्देशित किया गया, जिसके बाद अवैध निर्माण के सामने स्थित मकान में सामान परिवार वालों ने शिफ्ट किया।

कलेक्टर चंद्रमौली शुक्ला और एसपी डा.शिव दयाल सिंह भी कार्रवाई के दौरान देवास से नेमावर पहुंच गए थे। गौरतलब है कि एसपी ने गुरुवार को ही अवैध निर्माण तोड़ने के संकेत दे दिए थे।

एसपी ने कहा था कि आरोपितों की संपत्ति की जानकारी जुटाई जा रही है, अवैध निर्माण मिलने की स्थिति में उसे तुरंत ध्वस्त किया जाएगा।

गुरुवार को सभी सात आरोपितों को देवास में कोर्ट में पेश किया गया था जहां से सुरेंद्र, राकेश और करण को कोर्ट ने शनिवार शाम 4 बजे तक पुलिस रिमांड पर भेजा है साथ ही अन्य चार आरोपितों को जेल भेज दिया गया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker