ईडी,सीबीआई को नहीं बनना चाहिए सरकार गिराने का हथियार: संजय राउत

शिवसेना नेता संजय राउत ने शुक्रवार को कहा कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को सरकारों को गिराने में खुद को शामिल नहीं करना चाहिएो।

उन्होंने आरोप लगाया कि जिन्होंने महाराष्ट्र में महा विकास अघाड़ी (एमवीए) की सरकार बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, उन्हें निशाना बनाया जा रहा है। शिवसेना-राकांपा-कांग्रेस गठबंधन की एमवीए सरकार में मतभेदों को लेकर राज्य के राजनीतिक गलियारों में अटकलों के बीच राउत ने कहा कि भाजपा द्वारा इसे कमजोर करने की कोशिशों के बावजूद सरकार को कोई खतरा नहीं है।

शिवसेना के राज्यसभा सदस्य ने भी विश्वास व्यक्त किया कि एमवीए राज्य विधानसभा अध्यक्ष पद के लिए चुनाव जीतेगा, भले ही विपक्षी दल सरकार के भाग्य पर संदेह और अनिश्चितता पैदा करने की कोशिश कर रहा हो।

नई दिल्ली में पत्रकारों से बात करने के दौरान महाराष्ट्र में एक चीनी मिल को कथित रूप से उपमुख्यमंत्री अजीत पवार से जोड़ने की ईडी की कार्रवाई के बारे में पूछे जाने पर राउत ने कहा, ”एमवीए गठन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले लोगों को निशाना बनाया जा रहा है।

धमकी दी जा रही है कि इस तरह की और कार्रवाई देखने को मिलेगी। इस तरह की राजनीति अच्छी नहीं है। लाखों आजीविका चीनी मिलों पर निर्भर है। ईडी और सीबीआई का इस्तेमाल पीछे से हमले हैं। आमने-सामने लड़ना पड़ता है। ईडी और सीबीआई को सरकारों को गिराने में खुद को शामिल नहीं करना चाहिए।”

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker