कांग्रेस विधायक का डांस वाला वीडियो वायरल

करगहर (रोहतास),  इंटरनेट मीडिया पर सासाराम जिला के करगहर से कांग्रेस के विधायक संतोष मिश्र को एक नृत्यांगना के साथ डांस करते हुए वीडियो खूब वायरल हुआ है। विधायक ने इस वीडियो को फर्जी करार देते हुए कहा कि उनकी छवि खराब करने की साजिश कुछ विपक्षी नेताओं द्वारा की जा रही है।

विधायक संतोष मिश्र ने कहा कि आर्केस्ट्रा कार्यक्रम में नृत्यांगना के साथ किसी व्यक्ति द्वारा अश्लील हरकत करता हुआ दिखाया जा रहा है। इंटरनेट मीडिया पर दिखाए जा रहे वीडियो में उस व्यक्ति के नाम के बदले उनका नाम विधायक संतोष मिश्र लिखा जा रहा है। जो कि पूरी तरह गलत है तथा उनकी छवि खराब करने की साजिश है।

विधायक ने कहा कि आज तक किसी भी नाच कार्यक्रम में स्टेज पर वे चढ़े ही नहीं है। इसके लिए कई लोग नाराज भी हुए हैं। उन्होंने जोर देकर कहा कि मेरा उसूल है कि किसी भी नाच कार्यक्रम में स्टेज पर नहीं चढ़ूंगा।

कहा कि कुछ नेताओं की मुझे बदनाम करने की एक सोची समझी साजिश है। उनका कहना है कि मेरे खिलाफ विपक्षी को कुछ नहीं मिला तो वह जनता में भ्रामक खबर चला कर मुझे बदनाम करना चाहते हैं।

विशेषकर युवाओं से अपील करते हुए कहा कि इस तरह किसी की इज्जत के साथ खिलवाड़ करना नहीं चाहिए। उन्होंने बताया कि इस संबंध में वे एसपी से मौखिक शिकायत भी दर्ज कराई है। इस मामले को लेकर वे सासाराम आने पर प्राथमिकी भी दर्ज कराएंगे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker