बेटी आलिया ने पहली बार अनुराग कश्यप को दिया ट्रीट

निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप इन दिनों मुंबई में अपने पिता के साथ वक्त बिता रही हैं। आलिया सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। अभी वह फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग की संख्या अच्छी-खासी है।

आलिया का खुद का यूट्यूब चैनल है जिस पर वह व्लॉग शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अनुराग कश्यप के साथ सवाल-जवाब का एक सेशन किया था।

बेटी के लिए अनुराग कश्यप ने एक खास पोस्ट लिखा है। उन्होंने कैप्शन दिया- ‘तो मेरी बेटी आलिया कश्यप मुझे एक लंबी सुबह के बाद लंच के लिए बाहर ले गई। उसने खुद के यूट्यूब की कमाई से बिल का भुगतान किया। यह पहली बार था, तो इसका रिकॉर्ड रखना कीमती था।‘

आलिया कश्यप ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अनुराग की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह बर्गर खाते नजर आ रहे हैं और कैमरे की ओर देख रहे हैं। बता दें कि फादर्स डे के मौके पर आलिया कश्यप ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो साझा किया था जिसमें वह अपने पिता से सवाल पूछती नजर आईं।

आलिया ने अनुराग कश्यप से अपने ब्वॉयफ्रेंड Shane Gregoire से रिलेशनशिप, शादी से पहले प्रेग्नेंसी और शराब पीने जैसे मुद्दे पर सवाल पूछे थे। निर्देशक ने सभी का बेबाकी से जवाब दिया था।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker