शटर गिराकर लड़के-लड़कियां बहा रही थीं पसीना

इंदौर, कोरोना की रफ्तार इंदौर में धीमी पड़ी है। शहर धीरे धीरे अनलॉक हो रहा है। पुलिस, प्रशासन और निगम की टीम लगातार क्षेत्रों का दौरा कर रही है। इस दौरान कानून का उल्लंघन करने वालों पर कार्रवाई की जा रही है।

पाबंदियों के बावजूद शहर में कई जगहों पर शटर गिराकर कमा चल रहा है। इंदौर के जोन क्रमांक 7 के गिरिराज ग्रैंड की दूसरी मंजिल पर स्थित जेराई फिटनेस जिम पर जब टीम पहुंची तो यहां का नजारा चौंकाने वाला था।

शटर के बाहर ताला लगा हुआ था, लेकिन भीतर एक साथ 10 से अधिक लड़के-लड़कियां जिम के अंदर एक्सरसाइज कर रहे थे। पुलिस को देख उनके चेहरे की रंगत उड़ गई। नगर निगम ने जिम को सील कर दिया है।

सहायक राजस्व अधिकारी अबीर रेवाल ने नवभारत टाइम्स.कॉम से बात करते हुए बताया कि इस समय भी लोग मानने को तैयार नहीं हैं। अभी शहर में सिर्फ जनता को इसलिए रियायत दी गई है कि वह जरूरत का सामान खरीद सकें।

उन्होंने कहा कि सुबह 10 बजे सूचना मिलने पर नगर निगम और पुलिस की टीम जब जेराई फिटनेस जिम पर पहुंची तो 10 से अधिक युवक-युवतियां बैखोफ होकर एक्सरसाइज कर रहे थे।

रेवाल ने बताया कि तीसरी मंजिल से जिम जाने के लिए खुफिया रास्ता है जो सीधे जिम में जाता है। पुलिस ने जिम मालिक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker