कलेक्टर की फेसबुक आईडी हैक

सागर, सोशल मीडिया पर आईडी क्लोन कर ठगी के मामले खूब सामने आ रहे हैं। हैकर्स ने सागर कलेक्टर दीपक सिंह का आईडी हैक कर लिया है। उनकी आईडी से लोगों से पैसे की मांग हो रही है। कलेक्टर दीपक सिंह ने एक वीडियो पोस्ट खुद ही इसकी जानकारी दी है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि अगर मेरी आईडी से लोगों से किसी चीज की मांग की जाए तो उस पर यकीन नहीं करें।

दरअसल, कोरोना काल में एमपी में कई लोगों के साथ ऐसा हुआ है। सोशल प्रोफाइल के जरिए हैकर्स अब लोगों को चूना लगा रहे हैं। हैकर्स बड़े लोगों की आईडी हैक उनके परिचितों से रुपये-पैसे की मांग करते हैं। सागर कलेक्टर दीपक सिंह की आईडी को हैक कर भी लोग ऐसा ही कर रहे हैं। इसके साथ ही कुछ अकाउंट भी उनके नाम से सोशल मीडिया पर नजर आते हैं।

गुरुवार को सागर कलेक्टर दीपक सिंह ने जनसंपर्क के व्हाट्सएप ग्रुप पर वीडियो जारी करते हुए अपनी फेसबुक आईडी हैक हो जाने की जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि उनकी आईडी शरारती तत्वों ने हैक कर ली है।

उन्होंने बताया कि जानकारी मिली है कि हैकर्स उनकी फेसबुक के माध्यम से जनता से सहयोग राशि की मांग कर रहे हैं। ऐसे में दीपक सिंह ने अपील की है कि इस फेक आईडी से कोई भी फ्रेंड रिक्वेस्ट स्वीकार न करें, न ही मांगी गई किसी भी राशि का भुगतान करें।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker