शिल्पा की फैमिली में आया नया सदस्य

शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा ने बेटे विआन के बर्थडे पर उसे शानदार सरप्राइज दिया है। उनका बेटा 9 साल का हुआ है। शिल्पा शेट्टी ने बताया कि उन्होंने 10 साल का होने पर ये गिफ्ट देने का प्रॉमिस किया था लेकिन 1 साल पहले दे दिया। गिफ्ट देखकर शिल्पा के बेटे की खुशी देखते ही बन रही है। शिल्पा ने वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है।

शिल्पा शेट्टी के बेटे विआन का आज (21 मई) बर्थडे है। इस मौके पर शिल्पा और उनके पति राज कुंद्रा ने उनको सरप्राइज गिफ्ट दिया। वीडियो में शिल्पा और राज विआन के पास आते हैं और उनके हाथ में पपी रखते हैं। गिफ्ट देखकर उनका बेटा बहुत खुश होता है।

शिल्पा ने कैप्शन में लिखा है, मिलवाती हूं हमारे नए फैमिली मेंबर ‘ट्रफल’ से। विआन एक और पेट के लिए काफी वक्त से मांग कर रहा था। मैंने उसको प्रॉमिस किया था जब वह 10 साल का हो जाएगा और उसकी देखभाल कर सकेगा तो तब उसे गिफ्ट करूंगी। उसने यह गिफ्ट 1 साल पहले ही पा लिया, बहुत अच्छा बच्चा बनकर रहा है।

शिल्पा शेट्टी ने विआन का एक थ्रोबैक वीडियो भी शेयर किया था। इस वीडियो में उनका बेटा डांस करता नजर आ रहा था। शिल्पा ने इसके साथ लंबा मेसेज भी लिखा था कि कैसे करीब दो साल से कोरोना की वजह से बेटे का बर्थडे अच्छी तरह नहीं मना पा रही हैं। उन्होंने लिखा था कि उनका बेटा जिस तरह से जिम्मेदार होता जा रहा है उन्हें उस पर गर्व  है।

शिल्पा शेट्टी को छोड़कर उनकी पूरी फैमिली कोरोना वायरस की चपेट में आ चुकी है। उनकी 1 साल की बेटी समिषा को भी कोविड इन्फेक्शन हुआ था। उनके सभी फैमिली मेंबर्स कोरोना को मात दे चुके हैं और पूरी तरह रिकवरी की ओर है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker