प्रेमी ने किया प्रेमिका की मां का कत्ल

दुमका, झारखंड के दुमका जिले के जामा थाना क्षेत्र में एक प्रेमी ने कथित प्रेमिका की मां की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद से आरोपी फरार है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि बिहार के बांका जिले के बौंसी थाना क्षेत्र के संजीत कुमार नामक एक सिरफिरा युवक बुधवार की देर रात करीब 11 बजे दुमका जिले के जामा थाना क्षेत्र के बगझोपा गांव में अपनी कथित प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया। प्रेमी, लड़की को अपने साथ जबरन चलने के लिए दबाव देने लगा।

इस समय घर में मौजूद युवक की कथित प्रेमिका, उसकी छोटी बहन, मां और पिता भी सोये हुए थे। इस बीच कथित प्रेमिका के विरोध करने पर युवती की मां और अन्य लोग जग गये। सभी लोग युवक के जोर-जबरदस्ती का विरोध करने लगे। इसी क्रम में युवक, घर के लोगों से उलझ गया। इस बीच युवक ने कथित प्रेमिका की मां पर धारदार हथियार से हमला कर दिया।

युवक के हमले से महिला गम्भीर रूप से घायल हो गई। परिजनों की सूचना पर एम्बुलेंस की मदद से घायल महिला को देर रात ही इलाज के लिए झूलों झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल दुमका भिजवा दिया, जहां चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया।

परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृत महिला की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस घटना को अंजाम देने के बाद से फरार आरोपी को पकड़ने के लिए सघन छापेमारी कर रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker