नोवा कार और ट्रैक्टर में भीषण भिड़ंत

सुलतानपुर, लखनऊ-वाराणसी राजमार्ग पर बीती रात असरोगा टोल प्लाजा के पास हुए हड़क हादसे में कानपुर रेलवे में तैनात इंजिनियर और कार चालक की मौत हो गई। वहीं कॉन्ट्रैक्टर समेत तीन घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। इनमें से एक की हालत नाजुक देख उसे ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया गया है जबकि दो का इलाज जारी है। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम में भेजकर विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के मुताबिक कानपुर जिले के हिंद नगर एलडीए कालोनी निवासी देवेंद्र सिंह तोमर रेलवे में इंजिनियर हैं। बीते गुरुवार की रात वो, रेलवे के कॉन्ट्रैक्टर समेत तीन अन्य लोगों के साथ इनोवा कार से जौनपुर से लखनऊ की ओर जा रहे थे।

पुलिस के अनुसार उनकी कार कुड़वार थाना क्षेत्र के असरोगा टोल प्लाजा के पास स्थित बाबा ढाबा के निकट ट्रैक्टर ट्राली से जा भिड़ी। टक्कर में कार के परखच्चे उड़ गए। आसपास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे, लोगों ने घायलों को कार से निकालना शुरू किया। लेकिन तब तक देर हो गई थी कार चालक ने मौके पर दम तोड़ दिया था।

मृतक चालक की पहचान लखनऊ के हुसैनगंज थाना अंतर्गत खदरा नगर निवासी सैफी (30) पुत्र वसी अहमद के रूप में हुई है। वहीं लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस इंजिनियर देवेंद्र तोमर समेत तीन अन्य घायलों को जिला अस्पताल लेकर पहुंची।

जहां इंजिनियर देवेंद्र की इलाज के दौरान मौत हो गई। सूचना पाकर डीएम रवीश गुप्ता और सीएमओ डॉ धर्मेंद्र त्रिपाठी भी अस्पताल पहुंचे और घायलों का हाल जाना। कुड़वार थानाध्यक्ष अरविंद पाण्डेय ने बताया कि मृतकों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है, मामले में अन्य विधिक कार्रवाई भी की जा रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker