संदीप और पिंकी फरार का हुआ डिजिटल प्रीमियर

अमेजन प्राइम वीडियो ने परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) अभिनीत रोमांचक थ्रिलर ‘संदीप और पिंकी फरार’ (Sandeep Aur Pinky Faraar) के एक्सक्लूसिव डिजिटल प्रीमियर की घोषणा कर दी है, जो आज (20 मई, 2021) भारत में और दुनिया भर के 240+ देशों और क्षेत्रों में स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर लॉन्च हो रही है।

‘संदीप और पिंकी फरार’ दो अलग-अलग व्यक्तियों की कहानी है, जिनका जीवन अचानक आपस में जुड़ जाता है। पिंकेश दहिया या “पिंकी” (अर्जुन कपूर द्वारा निबंधित), एक हरियाणवी पुलिस अधिकारी है, जबकि संदीप कौर (परिणीति चोपड़ा द्वारा निबंधित) कॉर्पोरेट जगत की एक महत्वाकांक्षी लड़की है। फिल्म के ओटीटी पर दस्तक देने के बाद से ही सोशल मीडिया पर #SandeepAurPinkyFaraar ट्रेंड हो रहा है।

विडंबना यह है कि यह जोड़ी एक दूसरे के प्रति अविश्वास, संदेह और घृणा से जुड़े है। ‘संदीप और पिंकी फरार’ में अर्जुन कपूर, परिणीति चोपड़ा के अलावा जयदीप अहलावत, रघुबीर यादव और नीना गुप्ता मुख्य भूमिकाओं में हैं।

फिल्म दिबाकर बनर्जी द्वारा निर्मित, लिखित और निर्देशित है। गौरतलब है कि इससे पहले अर्जुन और परिणीति फिल्म इशकजादे में नजर आ चुके हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker