आजम खान की तबियत में सुधार

Members : Lok Sabhaलखनऊ। सपा के वरिष्ठ नेता और सांसद आजम खान मेदांता अस्पताल में भर्ती हैं जहां उनका इलाज चल रहा है, आजम खान को कोरोना संक्रमण था जहां 17 मई को आजम खान की तबीयत में सुधार देखने के बाद उन्हें नॉर्मल वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया था। डॉक्टरों के अनुसार आजम खान की तबीयत बेहतर और संतोषजनक है। डॉक्टरों की टीम लगातार निगरानी कर रही है।

बताते चलें कि मेदान्ता अस्पताल द्वारा जारी बुलेटिन के अनुसार 9 मई को रात 9 बजे समाजवादी पार्टी के सांसद मोहम्मद आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्ला कोरोना संक्रमण के चलते मेदान्ता हॉस्पिटल लखनऊ में इलाज के लिए भर्ती हुए थे।

मेदान्ता हॉस्पिटल से हेल्थ बुलेटिन जारी किया गया कि 19 मई को भी सपा सांसद आजम खान को 1 लीटर ऑक्सीजन के साथ वार्ड में रखा गया है।  उनकी तबियत पहले से बेहतर और संतोषजनक है. वहीं अब्दुल्ला की स्थिति स्थिर और संतोषजनक है, उन्हें भी डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है। वार्ड में भी उनका इलाज, मेदान्ता हॉस्पिटल लखनऊ की क्रिटिकल केयर टीम के डॉक्टरों की निगरानी में चल रहा है।

आपको बता दें कि हाल में उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. रिपोर्ट पॉजिटिव आने के कुछ दिन बाद ही आजम खान की तबीयत बिगड़ गई थी, जिसके बाद उन्हें सीतापुर जेल से लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनकी तबीयत में सुधार होने के बाद मेदांता के डॉक्टरों ने उन्हें नॉर्मल वार्ड में शिफ्ट करने कर दिया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker