सीएम योगी आदित्यनाथ ने एएमयू पहुंचकर लिया स्वास्थ्य व्यवस्थाओं का जायजा

लखनऊ : कोरोना संक्रमण के फैलाव को रोकने की खातिर सूबे में किए गए चिकित्सा प्रबंधों का आंकलन करने के क्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अलीगढ़, मथुरा और आगरा का भ्रमण कर रहें हैं। अपने इस दौरे के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अलीगढ़ पहुंचे। वह कमांड एन्ड कंट्रोल सेंटर का दौरा करने के पश्चात अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी पहुंचे।

सीएम यूनिवर्सिटी के सभागार में अधिकारियों व जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक कर रहे है। एएमयू में बीते दिनों करीब 40 प्रोफेसर, चिकित्सक एवं कर्मचारियों का निधन हुआ है। इसको लेकर भी सीएम ने शोक जताते हुए श्रद्धाजंलि अर्पित की। विवि के सभागार में बैठक जारी है। जिसमे एटा, कासगंज व हाथरस के अधिकारी भी शामिल है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को 11:20 पर हेलीपैड पर उतरने के बाद 11:25 पर पर कलेक्ट्रेट पहुंचे। यहां पर सीधे कमांड एंड कंट्रोल सेंटर में गए । जहां पर कोरोनावायरस मरीजों की टेस्टिंग ट्रेसिंग ट्रीटमेंट के बारे में डीएम चंद्र भूषण सिंह से जानकारी ली। कंट्रोल सेंटर में लगाई गई स्क्रीन पर अलीगढ़ के सरकारी व निजी अस्पतालों में चल रहे कोरोना मरीजों के इलाज के बारे में जाना। इसके बाद जेएन मेडिकल कॉलेज में पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों, जनपदप्रतिनिधि व एएमयू एक्सपर्ट के साथ बैठक के लिए रवाना हो गए।

दरअसल हाल में ही एएमयू के 18 प्रोफेसर की मौत होना चर्चा का विषय बना हुआ है। एएमयू वीसी ने कोरोना के नए वैरिएंट विकसित होने की संभावना जताई है। नमूनों को भी आईसीएमआर भेजा गया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker