TMC नेता को बदमाशों ने मारी गोली

पश्चिम बंगाल के हुगली जिले में मंगलवार को अज्ञात उपद्रवियों ने तृणमूल कांग्रेस के एक नेता को गोली मारकर घायल कर दिया। पुलिस ने बताया कि घटना उस वक्त हुई जब वह एक स्थानीय बाजार में सब्जी खरीद रहे थे।

पश्चिम बंगाल में राजनीतिक दलों के नेताओं पर हमले की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला पश्चिम बंगाल के हुगली जिले में सामने आया है। हुगली जिले में मंगलवार को अज्ञात उपद्रवियों ने तृणमूल कांग्रेस के एक नेता को गोली मारकर घायल कर दिया।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि घटना उस वक्त हुई जब वह (TMC नेता) एक स्थानीय बाजार में सब्जी खरीद रहे थे।पुलिस ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस के नेता और बंसबेरिया नगरपालिका के पूर्व उपाध्यक्ष आदित्य नियोगी को गंभीर हालत में पास के एक अस्पताल ले जाया गया जहां से उन्हें कोलकाता रेफर कर दिया गया।

उधर, बीजेपी सूत्रों ने दावा किया कि यह घटना सत्ताधारी दल के अंदर गुटबाजी का नतीजा है। आरोपों से इनकार करते हुए तृणमूल कांग्रेस के विधायक और पूर्व मंत्री तपन दासगुप्ता ने कहा कि भगवा पार्टी के कार्यकर्ताओं ने हमला किया, जिसमें तृणमूल कांग्रेस के कुछ गद्दारों ने साथ दिया, जिनका हाल में हुए चुनावों के दौरान पर्दाफाश हुआ था।

इस घटना के विरोध में बंसबेरिया इलाके में कुछ टीएमसी कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। अधिकारी ने कहा कि घटनास्थल पर पुलिस को तैनात कर आगे की जांच की जा रही है और बदमाशों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker