शुभेंदु अधिकारी की गाड़ी पर हल्दिया में हमला

नयी दिल्ली: पश्चिम बंगाल के नंदीग्राम में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को मात देने वाले बीजेपी के नेता शुभेंदु अधिकारी की गाड़ी पर हमला हुआ है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शुभेंदु अधिकारी की गाड़ी पर यह हमला हल्दिया में हुआ है। नंदीग्राम वोटों की घोषणा के बाद, गुस्साए टीएमसी समर्थकों ने हल्दिया में शुभेंदु अधिकारी के काफिले पर पथराव किया।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक मतगणना केंद्र पर गुस्साए टीएमसी कार्यकर्ता भाजपा और अधकारी के खिलाफ नारेबाजी और नारेबाजी करते भी देखे गए।पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव का सबसे कड़ा और दिलचस्प मुकाबला नंदीग्राम में हुआ। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को कभी उनके दाएं हाथ रहे शुभेंदु अधिकारी ने नजदीकी मुकाबले में हरा दिया है। नंदीग्राम के नतीजे के बाद जहां ममता बनर्जी ने गड़बड़ी का आरोप लगाकर कोर्ट जाने की बात कही है तो शुभेंदु अधिकारी ने जनता का आभार जताकर सेवा की प्रतिबद्धता जताई है।

शुभेंदु अधिकारी ने कहा, ‘प्यार, विश्वास, आशीर्वाद, समर्थन और मुझे अपना प्रतिनिधि और विधायक चुनने के लिए नंदीग्राम की महान जनता को बहुत धन्यवाद। उनकी (जनता) सेवा और कल्याण के लिए काम करना मेरी कभी ना खत्म होने वाली प्रतिबद्धता है। मैं वास्तव में आभारी हूं। शुभेंदु अधिकारी ने इस ट्वीट के साथ इस सीट की मतगणना का परिणाम भी साझा किया है। इसके मुताबिक शुभेंदु ने ममता बनर्जी को 1736 वोटों से हराया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker