नेहा कक्कड़ की शुरू हुई होली पार्टी

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ के उपर होली का खुमार चढ़ने लगा है। ये बात उनकी सामने आई एक वीडियो से लग रहा है। नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें वह अपने पति रोहनप्रीत और भाई टोनी कक्कड़ समेत पूरे फैमली के साथ होली की प्री पार्टी इंजॉय करते हुए दिख रही हैं।

नेहा का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि नेहा  रोहनप्रीत के साथ जमकर पूल में मस्ती कर रही हैं। साथ ही टोनी के नए गाने सूट तेरा टाइट पर डांस भी कर रही हैं।

इस वीडियो में नेहुप्रीत का प्यार और उनकी केमिस्ट्री साफतौर पर देखने को मिल रही है। नेहा  ये अंदाज फैंस को भी काफी पसंद आ रहा है। वे नेहा के इस वीडियो पर जमकर लाइक, कमेंट और शेयर कर रहे हैं। नेहा और रोहनप्रीत सिंह की शादी बीते साल 24 अक्‍टूबर को हुई थी।

दोनों की शादी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए थे। बता दें कि रोहनप्रीत सिंह एक पंजाबी सिंगर हैं। वो कई रियलिटी टीवी शोज में हिस्सा ले चुके हैं।

2018 में आयोज‍ित ‘राइज‍िंग स्टार 2’ में रोहनप्रीत फर्स्ट रनर-अप बने थे. रोहनप्रीत, रियलिटी शो मुझसे शादी करोगे का हिस्सा रह चुके हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker