मॉडल बनाने का झांसा देकर युवती से रेप

नामी कंपनियों के विज्ञापन में मॉडल बनाने का झांका देकर लखनऊ के एक होटल में युवती के साथ रेप करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना विराजखंड स्थित एक होटल में हुई है।

युवती ने विभूतिखंड थाने पहुंचकर शिकायत की। पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपी ज्वेलर हिमांशु उर्फ वासु सोनी को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी के बाद पता चला कि उसने पहले भी इसी तरह से एक युवती के साथ रेप किया था।

प्रभारी निरीक्षक विभूतिखंड चंद्रशेखर सिंह के मुताबिक राजाजीपुरम निवासी हिमांशु उर्फ वाशु सोनी एडफिल्म के लिए शूटिंग का काम करता है। एल्डिगो उद्यान-2 में किराए पर रहने वाली युवती ने उसकी तस्वीरें इंस्ट्राग्राम पर कई बडे़ कलाकारों के साथ देखी।

उसी के जरिए दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई। हिमांशु ने युवती से नामी कंपनियों में मॉडल बनाने का दावा किया। आरोप है कि हिमांशु ने टी-सीरीज कंपनी में ऑडिशन देने के नाम पर उसे विराजखंड के होटल में बुलाया।

पीड़िता का आरोप है कि होटल के दूसरी मंजिल पर एक कमरे में लेकर गया। जहां उसके साथ कुछ देर तक कई लोग मौजूद थे। इसके बाद लोगों को बाहर छोड़कर वापस आया। इसके बाद कमरा बंद कर दिया। उसके साथ दुष्कर्म किया।

विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी। धमकी देने के बाद आरोपी हिमांशु ने उसे होटल के बाहर छोड़ दिया। पीड़िता शाम केा विभूतिखंड थाना पहुंची। उसने पुलिस को पूरी बात बताई।

पीड़िता ने इसकी जानकारी अपनी एक दूसरी दोस्त को दी। जो बहराइच की रहने वाली है। लखनऊ में एक हॉस्टल में रहती है। जब दूसरी युवती ने पूरी बात सुनी तो उसने भी अपने साथ हुए दुष्कर्म की बात कही।

कुछ देर बाद वह भी थाने पहुंच गई। उसने आरोप लगाया कि एक सप्ताह पहले हिमांशु ने उसके साथ भी दुष्कर्म किया था। उसकी धमकी व सामाजिक डर से शिकायत नहीं की। पीड़िता की तहरीर मिलने पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया।

पुलिस के मुताबिक पीड़िताओं ने आरोप लगाया कि आरोपी ने इंस्ट्राग्राम पर रिहांश उर्फ शिवम के नाम से आईडी बनाई है। जबकि उसका असली नाम हिमांशु उर्फ वासु है। उसके पास तीन मोबाइल है।

जिसे अलग-अलग नंबरों से संचालित करता है। आरोप है कि युवतियों को बड़ी व नामी कंपनियों के विज्ञापन में काम दिलाने का भी झांसा दिया था।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker