मां-बेटी को निर्वस्त्र करके पीटा

राज्य के टोंक जिले में मंगलवार के दिन एक महिला व उसकी बेटी से मारपीट का वीडियो वायरल हो गया। जिसमें कुछ महिलाएं एक बच्ची व महिला को निर्वस्त्र कर पीटती दिख रही हैं। बताया जा रहा है कि घटना बीते नौ फरवरी की है।

जहाँ एक माँ अपनी बेटी के अपहरण व उसके साथ ज्यादती की शिकायत को लेकर आरोपी पक्ष के पास बात करने पहुँची थी। वहीं पर बातचीत के दौरान आरोपी पक्ष की महिलाओं ने दोनों पीड़ित माँ-बेटी निर्वस्त्र कर मारपीट शुरू कर दी।

जानकारी के अनुसार, घटना पचेवर थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि इस मामले में पीडित लड़की ने दो लोगों के विरुद्ध अपहरण और ज्यादती की नामजद रिपोर्ट पेश की थी।

पीड़िता ने दी गई शिकायत में बताया था कि वह 9 फरवरी को शौच करने जंगल गई थी, तभी दोनों आरोपी पिता-पुत्र ने उसे वहीं से उठाकर लड़ी गांव ले गए थे और चार दिन तक उसके साथ ज्यादती की थी। इस दौरान मां पीड़िता को तलाशते हुए लड़ी गांव पहुंची।

जहां आरोपियों ने उसे भी बंधक बना लिया। इसके बाद आरोपी पक्ष की महिलाओं ने दोनों मां-बेटी को बाल पकड़कर सड़क पर घसीटा और सभी के सामने निर्वस्त्र कर जमकर मारपीट की।

इस प्रकरण में पुलिस ने बताया की पीड़िता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया था। अब मामले का वीडियो सामने आने के बाद जांच तेज हो गई है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker