टैक्स चोरी मामले में तापसी पन्नू ने तोड़ी चुप्पी , वित्त मंत्री को दिया जवाब

नयी दिल्ली: टैक्स चोरी के आरोपों के मामले में आयकर विभाग ने (आईटी डिपार्टमेंट) ने तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप समेत कई फिल्मी हस्तियों के घर और दफ्तर में छापेमारी की। आईटी डिपार्टमेंट की इस कार्रवाई पर अभिनेत्री तापसी पन्नू ने चुप्पी तोड़ी है और ट्वीट के जरिए अपने ऊपर लगे आरोपों का मजाकिया लहजे में जवाब दिया है। तापसी ने ट्वीट कर बताने की कोशिश की है कि पेरिस में उनके नाम पर न तो कोई बंगला है और न ही 5 करोड़ के भुगतान की कोई रसीद है। उन्होंने यहां तक कहा कि उसकी संपत्ति पर 2013 में कोई छापा नहीं पड़ा था। साथ ही उन्होंने वित्त मंत्री के आरोपों का जवाब दिया है और कहा कि अब वह इतनी सस्ती नहीं हैं।

तापसी पन्नू ने सिलसिलेवार ट्वीट कर बताया कि आईटी विभाग द्वारा किन चीजों की छानबीन हुई। उन्होंने कहा कि तीन दिनों में मुख्य रूप से 3 चीजों की छानबीन की गई है। पहले ट्वीट में तापसी ने कहा- 1.  ‘कथित’ बंगले की चाबी जो मैं जाहिर तौर पर पेरिस में रखती हूं, क्योंकि गर्मियों की छुट्टियां होती हैं। वहीं अपने दूसरे ट्वीट में वह कहती हैं, ‘कथित’ पांच करोड़ रुपये की रसीद जो भविष्य के लिए है। बता दें कि आयकर विभाग ने कहा था कि उनकी छानबीन में तापसी पन्नू को पांच करोड़ का नकद भुगतान किया गया था और उसकी रसीद उनके घर से मिली है।

इसके बाद अपने अंतिम ट्वीट में वह कहती हैं- ‘माननीय वित्त मंत्री के अनुसार 2013 में मेरे यहां छापे पड़े थे। उन्होंने इस ट्वीट के ध्यानार्थ में लिखा है- अब मैं इतनी सस्ती नहीं हूं। बता दें कि शुक्रवार को वित्त मंत्री ने बिना किसी का नाम लिए कहा था कि साल 2013 में भी ऐसी कार्रवाई हुई थी तब के एक्शन पर सवाल क्यों नहीं उठे।

दरअसलस, गुरुवार को आयकर विभाग ने कहा था कि छापेमारी में अभिनेत्री तापसी पन्नू के यहां से 5 करोड़ रुपए नकद लेने की जानकारी मिली है जबकि दो प्रोडक्शन हाउसों ने 300 करोड़ रुपए से अधिक के बारे में सही जानकारी नहीं दी हैं। विभाग ने अपने बयान में यह जानकारी देते हुए कहा कि तापसी के 5 करोड़ रुपए नकद लेने के सबूत मिले हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker