कंगना रनौत हुईं सोशल मीडिया पर ट्रोल

अभिनेत्री कंगना रनौत )की गिनती उन एक्ट्रेसेस में होती है, जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और किसी भी मुद्दे पर अपनी राय एक दम बेबाकी से रखती हैं। कंगना अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स की वजह से काफी चर्चा में भी रहती हैं, कभी वो खूब वाहवाही लूटती हैं और कभी उन्हें ट्रोल होना पड़ता है। ऐसे में आज एक बार फिर कंगना ट्विटर पर ट्रोल हो रही हैं, जिसकी वजह है उनके द्वारा शेयर की गईं कुछ तस्वीरें।

दरअसल आज सुबह कंगना रनौत ने स्मूदी  की एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर को शेयर करने के साथ ही कंगना ने बताया कि उन्होंने इसको खुद बनाया है। कंगना के इस पोस्ट के बाद कुछ सोशल मीडिया यूजर्स इस तस्वीर को गूगल से चोरी की बताने लगे और अभिनेत्री को ट्रोल करने लगे।

अपने दूसरे पोस्ट के बाद कंगना रनौत तेजी से सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगीं। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट में कुछ स्क्रीनशॉट्स साझा किए और कहा कि कंगना रनौत ने इन तस्वीरों को चोरी किया है और उसे अपनी बनाई स्मूदी बता रही हैं।

वहीं एक यूजर ने कंगना के ट्वीट के कमेंट सेक्शन में लिखा, ‘तुम्हारे पास उस प्रोफेशनल शेफ जैसा ही टेबल है और तुमने एक दम उस शेफ जैसे ही शहद का भी इस्तेमाल किया है। तुम सिर्फ भक्तों को पागल बना सकती हो, सबको नहीं।’

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker