राहुल गाँधी के इमरजेंसी वाले बयान पर BJP का पलटवार

नई  दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के इमरजेंसी वाले बयान पर बीजेपी ने बुधवार को पलटवार किया है। बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा है कि इमरजेंसी पर राहुल गांधी माफी मांगते थक जाएंगे, लेकिन उनके गुनाहों की गिनती खत्म नहीं होगी। उन्होंने पूछा कि क्या यह माफ करने लायक है। इसके अलावा, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि भारत के सामने राहुल समेत पूरे परिवार को देश से माफी मांगनी चाहिए।

केरल के वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने मंगलवार रात को दादी और पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी द्वारा लगाई गई इमरजेंसी को गलत बताया था। उन्होंने कहा था कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी द्वारा लगाया गया आपातकाल एक ‘गलती’ थी। उन्होंने कहा कि उस दौरान जो भी हुआ वह गलत था लेकिन वर्तमान समय से बिल्कुल अलग था क्योंकि कांग्रेस ने कभी भी देश के संस्थागत ढांचे पर कब्जा करने का प्रयास नहीं किया।

राहुल के इमरजेंसी वाले बयान पर पलटवार करते हुए केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा, ”राहुल गांधी माफी मांगते थक जाएंगे, लेकिन उनके गुनाहों की गिनती खत्म नहीं होगी। इमरजेंसी में जिन लोगों ने अपनी जाने गंवाई, जिस तरह से उन्होंने लोकतंत्र की हत्या की..क्या ये माफी करने लायक है? इनकी गुनाहों के गली के हर मोड़ पर इनके गुनाहों के ढेर दिखेंगे।”

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker