आप नहीं जानते मेरी स्टोरी: अंकिता लोखंडे

अंकिता लोखंडे को सोशल मीडिया पर दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को लेकर अक्सर ट्रोल किया जाता है। अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर लाइव सेशन किया और सुशांत के फैन्स से अपील की है कि वे उनकी छवि खराब न करें।

उन्होंने कहा कि कोई भी उनकी कहानी नहीं जानता है। जब सोशल मीडिया पर कोई गंदे कमेंट करता है तो उन्हें बहुत बुरा लगता है और इसका असर उनकी फैमिली पर भी पड़ता है।

इंस्टाग्राम लाइव में अंकिता लोखंडे ने बताया कि उनके डांस वीडियो और अन्य पोस्ट पर लोग गंदे कमेंट्स करते हैं, अगर लोगों को उनकी सोशल मीडिया एक्टिविटी से कोई प्रॉब्लम है तो वे उन्हें अनफॉलो कर सकते हैं।

अंकिता कहती हैं, ”जो चीजें मुझे अच्छी नहीं लगती, मैं फॉलो नहीं करती, लेकिन मैं दूसरों के अकाउंट पर जाकर उनको गालियां भी नहीं देती हूं।”

अंकिता ने बताया कि ट्रोलिंग से उन्हें फर्क नहीं पड़ता है लेकिन लेकिन उनकी फैमिली पर इसका बहुत प्रभाव पड़ता है, जो इंडस्ट्री से नहीं है। उन्होंने कहा, ”उनके (परिवार) के लिए डाइजेस्ट करना बहुत मुश्किल है कि लोग ऐसे क्यों गालियां देते हैं और मैंने ऐसा क्या गलत किया है।”

लाइव सेशन के दौरान अंकिता ने यह भी कहा कि जिन लोगों को सुशांत सिंह राजपूत के साथ उनके रिलेशनशिप के बारे में पता नहीं है। वे उन्हें ब्लेम कर रहे हैं जबकि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है। उन्होंने कहा कि किसी को भी किसी के रिलेशनशिप को जज करने और उस पर उंगली उठाने का अधिकार नहीं है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker