भारत बनाम इंग्लैंड डे नाईट टेस्ट मैच कल से शुरू , 2 फिरकी गेंदबाज़ों के साथ खेल सकता है भारत

नई दिल्ली: इंडिया और इंग्लैंड के बीच 4 टेस्ट की सीरीज का तीसरा मैच अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में कल से खेला जाएगा। नए बने दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम में यह पहला इंटरनेशनल मैच होगा। इसकी पिच को लेकर सस्पेंस बना हुआ है। उम्मीद लगाई जा रही है कि पिच पर पहले 2-3 दिन पेसर्स को मदद मिल सकती है, लेकिन आखिर में स्पिनर्स भी अपना कमाल दिखा सकते हैं। ऐसे में टीम इंडिया 2 स्पिनर और 3 फास्ट बॉलर के साथ उतर सकती है। स्पिनर्स में पिछले टेस्ट के हीरो रहे रविचंद्रन अश्विन और अक्षर पटेल हो सकते हैं। तेज गेंदबाजों में इशांत शर्मा, जसप्रीत बुमराह और हार्दिक पंड्या हो सकते हैं।

बुमराह ने इस सीरीज का पहला टेस्ट खेला था। दूसरे मैच में मोहम्मद सिराज को उनकी जगह शामिल किया गया था। तीसरे मैच में सिराज की जगह बुमराह आ सकते हैं। वहीं, चोट के बाद से बॉलिंग नहीं कर रहे ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने नेट में पिंक बॉल से प्रैक्टिस की है। ऐसे में उम्मीद लगाई जा रही है कि वे प्लेइंग इलेवन में आ सकते हैं और बॉलिंग भी कर सकते हैं।

अगर पंड्या की वापसी होती है, तो प्लेइंग इलेवन में अश्विन और अक्षर के साथ कुल 3 ऑलराउंडर हो जाएंगे। सीरीज के दूसरे टेस्ट में अश्विन ने शतकीय पारी भी खेली थी। उन्होंने 106 रन की पारी खेली थी। साथ ही सीरीज के 2 टेस्ट में सबसे ज्यादा 17 विकेट भी लिए हैं।

 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker