पूर्व जिला पार्षद पर हत्या का मामला दर्ज

बिहार के बगहा के पूर्व जिला पार्षद दयानंद वर्मा की हत्या के मामले में वाल्मीकिनगर से जेडीयू विधायक धीरेंद्र प्रताप सिंह, शकील अहमद, बबलू जयसवाल सहित आधा दर्जन अज्ञात लोगों पर एफआईआर दर्ज की गई है

। एसपी किरण कुमार जाधव ने बताया कि मृतक की पत्नी कुमुद वर्मा के आवेदन पर नौरंगिया थाने में हत्या व आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि मृतक के पत्नी के द्वारा दिए आवेदन में हत्या मामले में वाल्मीकिनगर विधायक धीरेंद्र प्रताप सिंह, शकील अहमद व बबलू जायसवाल पर दयानंद वर्मा ही हत्या में शामिल होने का आरोप लगाया है।

एसपी ने आगे बताया कि पुलिस इस मामले की गहनता से जांच कर रही है। इस मामले में वाल्मीकिनगर निवासी बबलू जायसवाल को पुलिस अभिरक्षा में रखा गया है।

उन्होंने बताया कि घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा उक्त युवक को ग्रामीणों ने पकड़कर उसकी जमकर पिटाई की गई थी, जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गया था और उसे इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया। बेहतर इलाज के लिए डॉक्टरों के द्वारा जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहां पुलिस अभिरक्षा में उसका इलाज हो रहा है।

रविवार की रात एसपी किरण कुमार जाधव ने बताया कि घटना के पीछे ठेकेदारी को लेकर दो पक्षों में उत्पन्न विवाद प्रतीत हो रहा है और पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

बता दें कि बगहा के पूर्व जिला पार्षद दयानंद वर्मा की रविवार रात गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पूर्व जिला पार्षद दयानंद वर्मा अपने आवास बेलहवा मदनपुर पंचायत के सिरसिया चौक पर कुछ साथियों के साथ बैठे थे। इसी क्रम में गाड़ी से हथियार बंद अपराधी पहुंचे और गोली मार दी। गले के पास गोली लगने से वे बुरी तरह से जख्मी हो गए।

उन्हें तत्काल अनुमंडल अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वर्ष 2011-16 के बीच दयानंद वर्मा जिला पार्षद सदस्य थे। डॉक्टर का कहना है कि खून अधिक बह जाने से उन्होंने रास्ते में ही दमतोड़ दिया था।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker