बदमाशों ने घर में घुसकर महिला को किया अगवा, भाई को मारी गोली

बिहार, बिहार के सहरसा जिले में हथियारबंद बदमाशों ने घर में घुसकर एक विवाहित महिला का अपहरण कर लिया। विरोध करने पर महिला के भाई को बदमाशों ने गोली मार दी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बटराहा वार्ड नंबर 22 कृष्णानगर स्थित एक घर में घुसकर दर्जनों की संख्या में युवकों ने कई राउंड फायरिंग कर विवाहित महिला का अपहरण कर लिया। घटना का विरोध करने पर विवाहिता के भाई को भी गोली मारकर जख्मी कर दिया।

मंगलवार की देर रात करीब दो बजे बटराहा निवासी रितुराज उर्फ महेश शर्मा कृष्णानगर निवासी छोटे लाल ठाकुर के घर में घुसकर उसकी विवाहिता बेटी के पास पहुंच गया। इसका पता चलने पर परिजनों ने रितुराज को पकड़कर कमरे में बंद कर दिया।

रितुराज ने इस दौरान मोबाइल फोन से अपने कई अन्य सहयोगियों को बुला लिया, जिसके बाद हथियारों से लैस युवक घर में दाखिल हो गए और जमकर उत्पात मचाया।

परिजनों का आरोप है कि इस दौरान दर्जनों राउंड फायरिंग की गई। अपनी बहन को जबरदस्ती ले जाने का विरोध करने पर भाई रितिक रोशन को गोली मार दी। गोली रितिक के बांह में लगी।

गोलीबारी की आवाज सुनकर जब मुहल्ले के लोग अपने घरों से बाहर निकले तो उन्हें भी गोली मारने की धमकी दी गई। घटना के बाद सदर थाना पुलिस को जानकारी दी गई।

मौके पर पहुंचे सदर थानाध्यक्ष राजमणी ने जानकारी लेकर आरोपी युवक के गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी भी किया लेकिन सभी घटना को अंजाम देने के बाद भाग निकले। पुलिस मामले में कार्रवाई करने में जूटी हुई है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker