बांदा में छात्रा के साथ रेप के बाद निर्मम हत्या

लखनऊ : बांदा जिले के बबेरू में 5वीं की छात्रा के साथ दरिंदगी के बाद उसकी निर्मम हत्या कर दी गई। शव घर से करीब आधा किलोमीटर दूर गेहूं के खेत में मिला। मामले में अज्ञात के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई है।  पवैया गांव निवासी देहाड़ी मजदूर की नौ वर्षीय बेटी कक्षा पांच की छात्रा थी। रविवार अपराह्न करीब तीन बजे घर से करीब आधा किलोमीटर दूर खेत में डेरा बनाए दादा-दादी के पास रोजाना की तरह गई थी। दादा-दादी के पास कुछ देर रुकने के बाद वहां से कुछ दूर स्थित गेहूं के खेत से जानवरों के लिए घास काटने चली गई। देर शाम करीब साढ़े छह बजे पिता मजदूरी से घर लौटा तो बेटी के बाबत पूछा।

पत्नी ने बताया कि दादा-दादी के पास गई है। शाम सात बजे तक घर न आने पर मजदूर अपने पिता के डेरा गया। वहां पूछने पर पता चला कि बेटी खेत घास काटने गई थी। लेकिन अब तक आई नहीं। घर भी न पहुंचने की जानकारी पर पिता और दादा बच्ची को खोजने लगे। खेत के बीचोबीच मृत पड़ी मिली। उसके साथ दरिंदगी की गई थी। दुपट्टा शव से कुछ दूर और कपड़े शरीर से हटे थे। सूचना पर कोतवाली पुलिस और एसपी डॉ. सिद्धार्थ शंकर मीणा देर रात उसके घर पहुंचे। पिता की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई है। सोमवार सुबह शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

सोमवार सुबह घटनास्थल पर फॉरेंसिक और डॉग स्क्वायड भी पहुंची। फॉरेंसिक ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए। वहीं, डॉग स्क्वायड का कुत्ता खेत में इधर-इधर घूम। काफी दूर तक सिर्फ खेत ही खेत होने से डॉग स्क्वायड से कोई सुराग नहीं मिल सका।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker