10वीं 12वीं की कंपार्टमेंट परीक्षा  19 जनवरी को 

रियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड की ओर से सेकेंडरी एवं सीनियर सेकेंडरी ;शैक्षिकद्ध की एक विषय में कम्पार्टमेंट तथा केवल एक अतिरिक्त विषय में विशेष अवसर की एक दिवसीय परीक्षा का आयोजन जोकि 16 जनवरी को करवाया जाना थाए अब ये परीक्षा 19 जनवरी को संचालित करवाई जाएगी।

जानकारी देते हुए बोर्ड अध्यक्ष प्रोण् जगबीर सिंह ने बताया कि इस परीक्षा का नया तिथि.पत्र बोर्ड की अधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड कर दिया गया है।

उन्होंने बताया कि परीक्षा का समय दोपहर 12 बजे से तीन बजे तक रहेगा। बोर्ड सचिव राजीव प्रसाद ने आगे बताया कि परीक्षार्थियों को परीक्षा आरम्भ होने से 30 मिनट पहले परीक्षा कक्ष में पंहुचना होगाए जिसे परीक्षा कक्ष में प्रवेश का अन्तिम समय माना जाएगा। परीक्षा कक्ष में उपस्थित पर्यवेक्षक की ओर से परीक्षार्थियों के प्रवेश.पत्रए पहचान.पत्र व अनुचित साधन सम्बन्धित सामग्री की जांच करना सुनिश्चित करेगा।

कोविड.19 महामारी के चलते सभी परीक्षार्थियों को सूचित किया जाता है कि वे सरकार की ओर से जारी हिदायतों की पालन करते हुए परीक्षा केन्द्र पर सोशल डिस्टेंसिंग एवं मास्क लगाना सुनिश्चित करें। परीक्षार्थियों को अपने साथ पारदर्शी हैड सैनेटाइजर एवं स्वयं के पीने का पानी की बोतल साथ लेकर आना होगा।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker