SBI PO Recruitment 2020: आवेदन का आज आखिरी दिन

SBI में 2000 PO पदों के लिए ऑनलाइन करें आवेदन

नई दिल्ली : भारतीय स्टेट बैंक में 2000 प्रॉबेशनरी ऑफिसर के पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया आज, 4 दिसंबर 2020 को समाप्त हो रही है। जिन उम्मीदवारों ने अभी तक आवेदन नहीं किया है, वे ऑफिशियल वेबसाइट, sbi.co.in पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन प्रक्रिया 14 नवंबर से प्रारंभ हुई थी। इच्छुक व योग्य उम्मीदवारों अंतिम समय की भीड़ से बचने के लिए तत्काल आवेदन कर लेना चाहिए।

बता दें कि एसबीआई द्वारा जारी विज्ञापन के अनुसार, देश भर के विभिन्न शाखाओं में पीओ के कुल 2,000 रिक्त पद भरे जाने हैं। शैक्षिक योग्यता, आयु सीमा व संबंधित अन्य पात्रता की विस्तृत जानकारी के लिए अधिसूचना देख सकते हैं।

उम्मीदवारों को ध्यान रखना होगा की शुल्क का भुगतान और आवेदन फॉर्म में संशोधन 4 दिसंबर तक ही किया जा सकता है। वहीं, भरे हुए आवेदन फॉर्म का प्रिंट निकालने के लिए, उम्मीदवारों को 19 दिसंबर तक का समय दिया गया है। स्टेट बैंक द्वारा जारी एसबीआई पीओ 2020-21 नोटिफिकेशन के अनुसार,  प्रारंभिक परीक्षा का आयोजन 31 दिसंबर 2020 व 2, 4 और 5 जनवरी 2021 को किया जाना है। प्रारंभिक परीक्षा में शामिल होने के लिए, उम्मीदवारों के एडमिट कार्ड दिसंबर के तीसरे सप्ताह में जारी किए जाएंगे। वहीं, प्रारंभिक परीक्षा के नतीजे जनवरी के तीसरे सप्ताह में घोषित होंगे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker