हमीरपुर: तेज रफ्तार ट्रैक्टर से ट्राली हुई अलग कार से टकराई दो घायल

कार सहित ट्राली हुई चकनाचूर

कस्बे से बबेरू जा रही थी कार

बीती रात 11 बजे इसूली मोड में हुई घटना

भरुआ सुमेरपुर। बीती रात कस्बे से शादी का सामान लेकर बांदा जिले के बबेरू कस्बे जा रही कार में इसूली मोड के निकट तेज रफ्तार ट्रैक्टर की ट्राली अचानक खुलकर कार पर जा गिरी. इस घटना में कार बुरी तरह से चकनाचूर हो गयी और कार सवार एक युवक चालक के साथ घायल हो गया.

बीती रात कस्बे के चांद थोक निवासी अनिल कुमार अपने साथी नरेश के साथ शादी का सामान लेकर कार से बांदा जिले के बबेरु कस्बे जा रहे थे. रात करीब 11 बजे इनकी कार मे इसूली मोड के पास जसपुरा की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रैक्टर की ट्राली अचानक खुलकर गिर गयी.

इस घटना में कार बुरी तरह से चकनाचूर हो गयी और कार चला रहा अनिल कुमार अपने साथी नरेश के साथ घायल हो गया. घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पंहुची और घायलों को उपचार के लिये कस्बे के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र मे भर्ती कराया.

उपचार के बाद दोनों की हालत में सुधार है. कार चालक ने ट्रैक्टर चालक के खिलाफ लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुये पुलिस को तहरीर सौंपी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. ट्रैक्टर थाना क्षेत्र के बडा कछार के किसी किसान का बताया जा रहा है. इस घटना में ट्रैक्टर की ट्राली बीच सडक मे पलटकर क्षतिग्रस्त हुई है. पुलिस ने दोनो वाहनों को कब्जे मे लिया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker