CMO कार्यालय में एनएचएम का पटल देख रहे एक लिपिक का वीडियो हुआ वायरल….

 सीएमओ कार्यालय में एनएचएम का पटल देख रहे एक लिपिक का वीडियो वायरल हुआ है। इसमें वह एक ठेकेदार से सीएमओ के नाम पर पचास हजार रुपये लेते हुए दिख रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद सीएमओ ने मामले की जांच कराने की बात कही है। सीएमओ कार्यालय में तैनात लिपिक व एक ठेकेदार के बीच लेनदेन का यह वीडियो वायरल हुआ है। इसमें ठेकेदार से बाबू रुपये लेते दिख रहा है। ठेकेदार कह रहा है कि आप बात समझिए, आपका विभागीय मामला है। आप आधा-आधा बांट लीजिएगा, हमें बीच में मत लाइए। ठेकेदार यह भी कह रहा है कि 50 हजार मैंने पहले दिया था, वो वापस न करें। इस वीडियो में सीएमओ को भी पैसा देने की बात कही जा रही है।

वीडियो वायरल होने के बाद स्वास्थ्य विभाग में खलबली मची हुई है। दरअसल, इससे पहले भी एक लिपिक का फिटनेस प्रमाणपत्र बनाने के नाम पर वसूली करते हुए वीडियो वायरल हो चुका है। संबंधित वीडियो के बारे में लिपिक शशि श्रीवास्तव ने सफाई दी है। वह कहते हैं कि ठेकेदार से उन्होंने कर्ज लिया है, लेकिन सीएमओ का नाम लेने पर वह चुप्पी साध लेते हैं।

जनप्रतिनिधि भी कर चुके हैं शिकायत

सीएमओ कार्यालय में अनियमितता की शिकायत तरबगंज के विधायक प्रेमनरायन पांडेय ने शासन स्तर पर की थी। जांच के आदेश हुए, लेकिन बाद में मामले को दबा दिया गया। यही नहीं, कई अन्य जनप्रतिनिधियों ने भी अनियमितता का मुद्दा उठाया। मामले की जांच आयुक्त को दी गई। कार्रवाई के नाम पर सन्नाटा है।

होगी कार्रवाई 

सीएमओ डॉ. मधु गैरोला का कहना है कि वायरल वीडियो संज्ञान में आया है। इसके आधार पर पूरे मामले की जांच कराई जाएगी। जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इस मामले से उनका कोई लेना देना नहीं है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker