आज राखी का पर्व पर एकलौते भाई सुशांत को खोकर राखी पर इमोशनल हुई बहन, लिखा एक इमोशनल नोट

आज राखी का पर्व है. यह पर्व भाई बहन के लिए बड़ा ख़ास होता है. ऐसे में आप जानते ही होंगे सुशांत सिंह राजपूत का निधन 14 जून को उनके बांद्रा स्थित फ्लैट में हुआ था. वहीँ उनकी बहन के लिए यह राखी सुनी होने वाली है. जी दरअसल वह एकलौते भाई थे जो अब इस दुनिया में नहीं है. हर साल की तरह इस बार सुशांत की बहने सुशांत को राखी नहीं बांध पाएंगी और वह सभी इस बात से दुखी है. इस दुःख को जताते हुए सुशांत की बहन रानी ने एक इमोशनल नोट लिखा है.

उन्होंने लिखा है- ‘गुलशन, मेरा बच्चा आज मेरा दिन है. आज तुम्हारा दिन है. आज हमारा दिन है. आज राखी है. पैंतीस साल के बाद ये पहला अवसर है जब पूजा की थाल सजी है. आरती का दीया भी जल रहा है. हल्दी-चंदन का टीका भी है. मिठाई भी है. राखी भी है. बस वो चेहरा नहीं है जिसकी आरती उतार सकूं. वो ललाट नहीं है जिसपर टीका सजा सकूं. वो कलाई नहीं जिस पर राखी बांध सकूं. वो मुंह नहीं जिसे मीठा कर सकूं. वो माथा नहीं जिसे चूम सकूं. वो भाई नहीं जिसे गले लगा सकूं. वर्षों पहले जब तुम जब आए थे तो जीवन जगमग हो उठा था. जब थे तो उजाला ही उजाला था. अब जब तुम नहीं हो तो मुझे समझ नहीं आता कि क्या करूं? तुम्हारे बगैर मुझे जीना नहीं आता. कभी सोचा नहीं कि ऐसा भी होगा. ये दिन होगा पर तुम नहीं होगे. ढेर सारी चीजें हमने साथ-साथ सीखी. तुम्हारे बिना रहना मैं अकेले कैसे सीखूं. तुम्हीं कहो. हमेशा तुम्हारी रानी दी.’

आप सभी को हम यह भी बता दें, सुशांत सिंह के सुसाइड केस में दो राज्यों की पुलिस जांच में लगी हुई है. वहीँ आप जानते ही होंगे बिहार पुलिस मामले की जांच के लिए मुंबई पहुंची है लेकिन उनका आरोप है कि मुंबई पुलिस उनकी मदद नहीं कर रही है. इसके अलावा आपको यह भी बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत का परिवार न्याय और मामले की सीबीआई जांच करने की मांग करने में लगा हुआ है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker