सुशांत ऐसा इंसान नहीं था जो डिप्रेशन में रहे वो खुशमिजाज लड़का था उसे खुश रहना पसंद था: अंकिता लोखंडे

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने पहली बार चुप्पी तोड़ी है. मालूम हो कि अंकिता और सुशांत 6 साल तक रिलेशनशिप में रहे थे. अंकिता सुशांत का पहला प्यार थीं. अंकिता ने डंके की चोट पर कहा कि सुशांत ऐसा शख्स नहीं था जो डिप्रेशन का शिकार हो सकता था.

एक चैनल से बातचीत में अंकिता लोखंडे ने उन सभी लोगों को फटकार लगाई है जो सुशांत की मौत के बाद अलग अलग थ्योरीज बना रहे हैं. ऐसे लोगों पर अंकिता भड़की हैं.

उन्होंने कहा- ये काफी दुखी करने वाला है कि लोग एक कहानी बना लेते हैं. अलग अलग बातें बना रहे हैं. क्या किसी को पता था सुशांत क्या था. सब अपना अपना लिखते जा रहे हैं, बोल रहे हैं. इससे दुख होता है.

अंकिता ने कहा- मैं हर किसी को बताना चाहती हूं कि सुशांत ऐसा इंसान नहीं था जो डिप्रेशन में रहे. वो खुशमिजाज लड़का था. उसे खुश रहना पसंद था.

”कुछ समय बाद मैंने ये जानने की कोशिश की कि 15 मिनट में किसी को सुसाइड कैसे बोल दिया जाता है. कह रहे हैं सुसाइड है. फोटो, वीडियो सब लीक हो गया. पर मैं जितना सुशांत को जानती हूं वो डिप्रेस्ड शख्स नहीं था.”

अंकिता ने बताया कि सुशांत अपने खुद के सपने लिखता था. वो अपने 5 साल के प्लान लिखा करता था. वो अपनी डायरी में ये सब बातें लिखता था. कमाल की बात ये थी कि 5 साल बाद सुशांत के वो सपने पूरे भी हुए.

अंकिता का कहना है कि सुशांत के लिए डिप्रेशन शब्द का इस्तेमाल करना गलत है. ये बड़ा शब्द है. डिप्रेशन की जगह अपसेट कहा जा सकता है. मैं डंके की चोट पर ये कह सकती हूं कि सुशांत डिप्रेशन में नहीं था.

अंकिता ने बताया कि वे नहीं चाहती लोग सुशांत को डिप्रेशन के लिए जाने. सुशांत इंस्पिरेशन था और रहेगा. अंकिता ने बताया कि सुशांत छोटी छोटी चीजों में खुश हो जाता था.

अंकिता सुशांत के बेहद करीब थीं. दोनों ने एक साथ शो पवित्र रिश्ता में काम किया था. यहीं से दोनों का प्यार परवान चढ़ा था. वे शादी भी करने वाले थे. लेकिन बाद में उनका ब्रेकअप हो गया.

सुशांत की मौत मामले में बिहार पुलिस ने गुरुवार को अंकिता लोखंडे का बयान भी दर्ज किया है. सुशांत के निधन पर 45 दिन बीत जाने के बाद अब अंकिता उनके बारे में खुलकर बात करने लगी हैं.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker