CM शिवराज सिंह चौहान की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव, चिरायु अस्पताल में हुए भर्ती

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद वह चिरायु अस्पताल में भर्ती हो गए हैं। उन्होंने कहा कि वे डॉक्टरों की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हुए हैं और इस संबंध में किसी को भी जिद नहीं करना चाहिए। चौहान ने ट्वीट में कहा है ‘मुझे डॉक्टर्स ने अस्पताल में भर्ती होने की सलाह दी है, मैं कोविड 19 के लिए डेडिकेटेड चिरायु अस्पताल में भर्ती होने जा रहा हूं। कोरोना के मरीज को जिद नहीं करना चाहिए कि हम होम क्वारैंटाइन ही रहेंगे या अस्पताल नहीं जाएंगे। हमें डॉक्टर्स के निर्देश का पालन करना चाहिए।’

इधर, मुख्यमंत्री के कोरोना संक्रमित मिलने के बाद हाल के दिनों में उनके संपर्क में आने वाले मंत्री, अधिकारी और अन्य लोग भी आवश्यक ऐहतियात बरत रहे हैं। बता दें कि दो दिन पहले शिवराज सरकार में कैबिनेट मंत्री अरविंद भदौरिया कोरोना पॉजिटिव आए थे, जिसके बाद उन्हें चिरायु में भर्ती कराया गया था, अब वहीं पर सीएम शिवराज को भी भर्ती कराया गया है।

शिवराज ने खुद उनके संपर्क में पिछले तीन-चार दिनों में आने वाले लोगों से क्वारैंटाइन होकर आवश्यक कदम उठाने का अनुरोध किया है। इसके बाद से अनेक मंत्री, अधिकारी, राजनेता और अन्य लोग और अधिक सतर्क रहकर क्वारैंटाइन होने अथवा अन्य आवश्यक कदम उठा रहे हैं। दरअसल, 22 और 23 जुलाई को सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कैबिनेट की मीटिंग बुलाई थी। इसके बाद मंत्रियों के साथ दो दिन तक वन-टू-वन चर्चा भी की थी।

टंडन के अंतिम संस्कार में शामिल हुए थे शिवराज-भदौरिया

चौहान हाल में राज्य मंत्रालय और प्रदेश भाजपा मुख्यालय के अलावा लखनऊ में राज्यपाल लालजी टंडन के अंतिम दर्शनों के लिए विशेष विमान से गए थे। उनके साथ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा, प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत और राज्य के मंत्री अरविंद भदौरिया भी लखनऊ गए थे।

वीडी शर्मा और सुहास भगत की रिपोर्ट निगेटिव आई थी

शर्मा और भगत की कोरोना रिपोर्ट कल शाम निगेटिव आई। जबकि भदौरिया तीन दिन पहले कोरोना पाॅजिटिव पाए जाने के बाद यहां चिरायु अस्पताल में भर्ती हो गए। उनका इलाज अभी चल रहा है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker