एकता कपूर लाल बिकनी में कहर बरपाती

तस्वीर देख कर आप दंग रह जाएंगे

टीवी शो की क्वीन एकता कपूर के सीरियल घर.घर में मशहूर है। टीवी की दुनिया पर राज करने वली एकता कपूर का नागिन शो टीआरपी में सबका बाप माना जाता हैं। 2015 में नागिन की पहली कड़ी ने लोगों का दिल जीता।

शो ने टीआरपी के सारे रिकॉर्ड तोड़ी। इस शो ने एक्ट्रेस मौनी रॉय की किस्मत चमका दी और उन्हें बॉलीवुड से भी ऑफर आने लगे। नागिन का कलर्स पर चौथा सीजन चल रहा हैं। चौथे सीजन में लीड नागिन का रोल एक्ट्रेस निया शर्मा प्ले कर रही हैं।

निया शर्मा का असली नाम नेहा शर्मा हैं। निया भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री हैं। उन्होंने स्टार प्लस के पॉपुलर शो काली में अनु का किरदार निभाकर टेलीविज़न में डेब्यू कियाए लेकिन एक हज़ारो में मेरी बहना है में मानवी चौधरी के किरदार के लिए जानी गईं। शर्मा के अन्य प्रसिद्ध पात्रों में ज़ी टीवी के जमाई राजा में रोशनी पटेलए विक्रम भट्ट की वेब श्रृंखला में आलिया मुखर्जी और कलर्स टीवी के इश्क में मरजावां में अंजलि शर्मा का किरदार निभाना शामिल है।

2017 मेंए उन्होंने एक प्रतियोगी के रूप में खतरों के खिलाड़ी 8 में भाग लिया। उनका वर्तमान शो कलर्स टीवी की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली श्रृंखला का चौथा सीज़न हैए जो अलौकिक थ्रिलर नागिन हैए जहाँ वह एक इच्छाधारी नागिन बृंदा की भूमिका निभा रही है।

टेलीविजन में अभिनय के अलावाए शर्मा को लिस्टिंग में सुविधाएँ हैं। 2016 और 2017 में ब्रिटिश.आधारित ईस्टर्न आई अखबार द्वारा प्रकाशित शीर्ष 50 सेक्सिएस्ट एशियाई महिला सूची में वह तीसरे और दूसरे स्थान पर रहीं

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker