बंपर मुनाफा: लॉकडाउन में ब्रिटानिया इंडस्ट्रीज को 542.68 करोड़ रुपये का शुद्ध लाभ हुआ

प्यार तूने क्या किया, रोड जैसी बॉलीवुड फिल्में बनाने वाले डायरेक्टर रजत मुखर्जी ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. खबर है कि स्वास्थ्य से जुड़ी समस्याओं के कारण रविवार सुबह रजत मुखर्जी ने अपनी आखिरी सांस ली.

इस खबर के आने के बाद बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई है. मनोज बाजपेयी संग डायरेक्टर अनुभव सिन्हा, हंसल मेहता और अन्य ने ट्वीट कर रजत के निधन पर शोक जताया है.

मनोज बाजपेयी ने ट्वीट में लिखा- मेरे दोस्त और रोड फिल्म के डायरेक्टर रजत मुखर्जी आज जयपुर में अपनी बीमारी से लंबी जंग के बाद दुनिया छोड़ गए.

तुम्हें शान्ति मिले रजत. मुझे विश्वास नहीं हो रहा कि अब हम कभी नहीं मिल पाएंगे और कभी अपने काम के बारे में बात नहीं कर पाएंगे. खुश रह जहां भी रह.

वहीं अनुभव सिन्हा ने ट्वीट में लिखा- एक और दोस्त समय से पहले ही चला गया. डायरेक्टर रजत मुखर्जी (प्यार तूने क्या किया, रोड) वो पिछले कई महीनों से जयपुर में थे और स्वास्थ्य से जुड़ी कई परेशानियों से जूझ रहे थे. ध्यान से जाओ दोस्त.

डायरेक्टर हंसल मेहता को रजत के जाने का बहुत दुख पहुंचा है. उन्होंने अपने ट्वीट में रजत संग बिताए समय को याद किया. हंसल ने लिखा- अभी-अभी एक बहुत प्रिय दोस्त के दुनिया छोड़ जाने की खबर मिली. प्यार तूने क्या किया और रोड के डायरेक्टर रजत मुखर्जी बॉम्बे में मेरे शुरूआती स्ट्रगल के दिनों के दोस्त थे.

कई वक्त का खाना हमने साथ खाया, कई बोतलें शराब पी. कई और पिएंगे जब दूसरी दुनिया में मिलेंगे. तुम्हें याद करूंगा मेरे प्यारे दोस्त.

बता दें कि फिल्म प्यार तूने क्या किया में फरदीन खान, उर्मिला मातोंडकर और सोनाली कुलकर्णी ने साथ काम किया था. ये फिल्म 2001 में आई थी. वहीं 2002 में आई फिल्म रोड में विवेक ओबेरॉय नजर आए थे.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker