वाराणसी में लगातार मिल रहे कोरोना मरीज, शनिवार को 51 लोगों की रिपोर्ट आई पॉजीटिव

काशी में कोरोना मरीजों के मिलने का क्रम जारी है। शनिवार की दोपहर में बीएचयू लैब से  364 रिपोर्ट के परिणाम प्राप्‍त हुए जिनमें 51 नए कोरोना संक्रमित मरीज पाए गए हैं। इस प्रकार वाराणसी जनपद में कुल कोरोना मरीजों की संख्या 1169 हो गया है। जबकि 513 मरीज स्वस्थ होकर अपने अपने घरों के लिए डिस्चार्ज हो चुके हैं। वर्तमान में एक्टिव कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 625 है। जबकि 31 की अब तक मृत्यु हो चुकी है।

 

मरीजों की सख्या बढ़ते देख सारनाथ थाने के मुख्‍य गेट पर बैरिकेडिंग

कोरोना से संक्रमित मरीजों की बढ़ती संख्या को देखते हुए सारनाथ थाने में अनावश्यक लोगों के आने-जाने पर रोक लगाने के लिए थाने के मुख्य गेट पर बैरिकेडिंग कर दिया गया है। बहुत जरूरी होने पर ही थर्मल स्कैनिंग करने के बाद फरियादियो को प्रवेश दिया जा रहा है। लोगों की समस्या का समाधान थाने के गेट पर स्थित निस्तारण बेंच पर ही किया जा रहा है।

सारनाथ  क्षेत्र में बढ़ रहे कोरोना मरीजों की संख्या में इजाफा होने के बाद पुलिस विभाग ने थाने के मुख्य गेट पर बैरियर लगा दिया है। थाने परिसर में अनावश्यक लोगों के प्रवेश पर रोक लगा दी गई है ताकि पुलिसकर्मियों में कोरोना का संक्रमण न बढ़े। इस संबंध में कार्यवाहक थानाध्यक्ष प्रभारी राजीव सिंह ने बताया कि कोरोना संक्रमण से बचने के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर यह कदम उठाया गया है।

चिरईगांव के मोकलपुर में 69 की हुई कोरोना जांच, सभी निगेटिव

चिरईगांव स्वास्थ्य विभाग की टीम ने शुक्रवार को मोकलपुर गांव के उच्च प्राथमिक विद्यालय में कुल 69 ग्रामीणों की कोरोना संबंधी जांच एंटीजेन कीट के माध्यम से किया गया। सभी की जांच निगेटिव आई। डीप्टी सीएमओ डा सुरेश सिंह ने अपनी उपस्थिति में शिविर लगाकर ग्रामप्रधान मोकलपुर अनमोल सिंह के सहयोग से ग्रामीणों को बुलवा कर कोरोना संबंधी जांच करवाया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker