नवीजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म रात अकेली का रिलीज हुआ ट्रेलर

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के चलते एक के बाद एक फिल्मों के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने की खबरें आ रही हैं. नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की फिल्म ‘घूमकेतू’ कुछ दिनों पहले ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी और अब उनकी फिल्म ‘रात अकेली है’ का दमदार ट्रेलर भी रिलीज हो गया है.

इस ट्रेलर के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान किया है.’रात अकेली है’ फिल्म का ट्रेलर बेहद जबरदस्त है. सस्पेंस और थ्रिलर से भरी इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक रौबदार पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आएंगे. एक मर्डर मिस्ट्री की गुत्थी सुलझाते हुए वो अपने ही डिपार्टमेंट के खिलाफ चले जाते हैं.

फिल्म में राधिका आप्टे भी अहम भूमिका में नजर आएंगी. 2 मिनट 16 सेकेंड के इस ट्रेलर से आप अपनी नजरें हटा नहीं पाएंगे. नवाजुद्दीन सिद्दीकी का दमदार रोल और इसका सस्पेंस आपका ध्यान खींचने में पूरा कामयाब होगा.नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इस ट्रेलर को रिलीज करने के साथ लिखा है, ‘नाम याद रखिएगा इंस्पेक्टर जटिल यादव.’ नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने पर्दे पर पहले भी इस तरह का रोल प्ले किया है.

आपको याद होगी शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’. इस फिल्म में भी वो एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आए थे और सिस्टम के खिलाफ जाकर लड़ाई लड़ रह थे. ‘रात अकेली है’ में भी उनका कुछ इसी तरह का रोल देखने को मिलेगा. ‘रात अकेली है’ का निर्देशन हनी त्रेहन ने किया है, वहीं अभिषेक चौबे ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है.नवाजुद्दीन सिद्दीकी के इस दमदार ट्रेलर ने फिल्म को लेकर फैंस की उत्सुकता बढ़ा दी है.

बताते चलें ‘रात अकेली है’ के साथ 31 जुलाई को विद्या बालन की फिल्म ‘शकुंतला देवी’ और कुणाल खेमू की फिल्म ‘लूटकेस’ भी रिलीज हो रही है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker