पार्टी में पहनने कुर्ता पजामा लायक नहीं है टोनी कक्कड़

शहनाज गिल ने खो दिया अपना स्वैग

बिग  बॉस 13 फेम पंजाब की सिंगर और एक्ट्रेस शहनाज गिल ने बड़े गायकों के साथ अपने करियर का पहला स्टेप आगे बढ़ा दिया हैं।

शहनाज गिल से बिग बॉस के दौरान लोगों का काफी एंटरटेनमेंट किया था। इस शो में उनको देखकर लोगों को काफी उम्मीदें थे कि वह जब घर से बाहर आयेंगी तो काफी अच्छा करेंगी।

बिग बॉस 13 खत्म हुआ शहनाज शो की तीसरी रनरअप रही। घर में उनकी जोड़ी को सिद्धार्थ शुक्ला के साथ काफी पसंद किया गया था जिसके बाद दर्शक सिद्धार्थ और शहनाज को साथ देखें।

दोनों ने एक वीडियो सॉन्ग भुला दूंगा में एक्ट किया जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। अब शहनाज गिल टोनी कक्कड़ के साथ नजर आयी हैं। सच कहूं तो शहनाज गिल बिग बॉस में मेरी फेवरेट सदस्य थी उनकी क्यूटनेस और उनका पंजाबी स्वैग लोगों को भी पसंद आता था। उनका जो ऑरिजनल अंदाज है वहीं लोगों को पसंद आया था लेकिन शहनाज गिल ने कुर्ता पजामा गाने में अपनी ऑरिजनलटी खो दी हैं।

शहनाज उन्हीं की तरह लग रही हैं जिन्हें टीवी और मोबाइल पर देख.देख कर लोग बोर हो गये हैं। गाने में शहनाज गिल के नाम के अलावा कुछ भी अच्छा नहीं हैं। ना शहनाज गिल लुक दे पा रही हैं और न ही वह गाने में फिट बैठ रही हैं। वहीं टोनी कक्कड़ ने भी गाने में कोई खास मेहनत नहीं की हैं।

इस गाने को शायद ही कोई अपनी प्ले लिस्ट में रखेगा या कोई डीजे वाला शायद ही किसी शादी की पार्टी में बजाएगी। गाना बहुत फीका हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker