सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर गर्लफ्रेंड ने की सीबीआई जांच कराने की मांग, पढ़े पूरी खबर

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर सीबीआई जांच कराने की मांग तेज़ होती जा रही है। फैंस और एक्टर शेखर सुमन तो लगातार इस केस में सीबीआई जांच करवाने की मांग कर ही रहे हैं, बीते दिनों राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ख़त लिखकर इस केस में सीबीआई जांच की मांग कर डाली। इसके बाद कल यानी 16 जुलाई को सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स ट्विटर और इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमे उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह से गुहार लगाई कि इस केस में सीबीआई जांच कराई जाए। हालांकि एक्ट्रेस के इस पोस्ट को लेकर उन्हें काफी ट्रोल किया गया। अब इस मामले में महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख का बयान आया है।

मिड से बातचीत में अनिल देशमुख ने कहा, ‘इसमें सीबीआई जांच की जरूरत नहीं है, मुंबई पुलिस जांच कर रही है और ऐसे केस हैंडल करने के लिए मुंबई पुलिस ही काफी है’। अनिल देशमुख ने कहा, ‘मैंने भी सुशांत से जुड़े ट्वीट्स और कैंपन देखा है। लेकिन मुझे नहीं लगता इसे हैंडल करने के लिए सीबीआई की जरूरत है। मुंबई पुलिस ऐसे कैस हैंडल करने में सक्षम है। वो इस केस से जुड़े हर पहलू की जांच कर रहे हैं और हमें अब तक इसमें कोई कमी नहीं दिखाई दे रही है। जल्द ही जांच की पूरी रिपोर्ट शेयर कर दी जाएगी’।

रिया ने शेयर किया था ये पोस्ट :

रिया ने अपने पोस्ट में लिखा था, ‘आदरणीय अमित शाह जी, मैं सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती हूं। सुशांत की ग़ुजरे हुए एक महीना हो गया है। मेरा सरकार पर पूरा विश्वास है, लेकिन न्याय के लिए मैं आपसे हाथ जोड़कर विनती करती हूं कि आप सीबीआई जांच की मांग को मान लें। मैं जानना चाहती हूं कि सुशांत सिंह किस दबाव में आकर ये कदम उठाने पर मजबूर हो गए। सत्यमेव जयते।’ आपको बता दें कि फिलहाल मुंबई पुलिस इस केस की जांच कर रही है। इस सिलसिले में रिया समेत कई लोगों से पूछताछ की जा चुकी है।

https://www.instagram.com/p/CCsrKbQH2th/?utm_source=ig_embed

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker