मुझे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आप सभी फैन्स का भरपूर प्यार मिल रहा है: अमिताभ बच्चन

जब से बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, पूरा देश उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहा है और उनके लिए दुआ मांग रहा है. अमिताभ बच्चन इस समय अस्पताल में एडमिट जरूर हैं, लेकिन वो अपने फैन्स से लगातार रूबरू हो रहे हैं. वो अपनी सेहत की जानकारी सभी के साथ शेयर कर रहे हैं.

 

अब अमिताभ बच्चन ने आधी रात को एक ट्वीट किया है. उन्होंने बड़े ही भावुक अंदाज में अपने तमाम फैन्स का शुक्रिया अदा किया है.

अमिताभ ने ट्वीट कर लिखा है- क्या SMS क्या ब्लॉग और क्या इंस्टाग्राम, मुझे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आप सभी का भरपूर प्यार मिल रहा है.

मेरी कृतज्ञता की कोई सीमा नहीं है. अस्पताल के प्रोटोकॉल थोड़े सख्त हैं. मैं और कुछ नहीं कह सकता. इसके अलावा अमिताभ बच्चन ने एक और ट्वीट में भगवान की तस्वीर शेयर करते हुए खुद को ईश्वर की शरण में समर्पित बताया. एक्टर अभिषेक बच्चन ने भी फैन्स का हाथ जोड़कर शुक्रिया अदा किया है.

इससे पहले भी अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर ट्वीट्स के जरिए फैन्स के साथ अपनी भावनाएं शेयर की थीं. वो कुछ ना कुछ ऐसा पोस्ट करते रहते हैं कि फैन्स ना सिर्फ खुश हो जाते हैं, बल्कि उन्हें काफी कुछ सीखने को भी मिलता है.

हाल ही में अमिताभ ने बताया था कि से ईर्ष्या करने वाले, घृणा करने वाले, असंतोषी, क्रोधी, सदा संदेह करने वाले और पराये आसरे जीने वाले ये छः प्रकार के मनुष्य हमेशा दुखी रहते हैं. अतः यथा संभव इन प्रवृत्तियों से बचना चाहिए.

मालूम हो कि दोनों अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं. दोनों की स्थिति में सुधार है.

वहीं ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या भी इस समय कोरोना से जंग लड़ रही हैं. दोनों को होम आइसोलेशन में रखा गया है. जया बच्चन की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker