मुंबई पुलिस सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू सिंह और कूक नीरज से करने वाली हैं पूछताछ

मुंबई पुलिस दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू सिंह और कूक नीरज को फिर से पूछताछ करने वाली हैंl सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के कारण एक महीने बाद भी मुंबई पुलिस उनके करीबियों के बयान दर्ज कर रही है। एक रिपोर्ट के अनुसार अब तक इस मामले के प्रभारी अधिकारियों ने दिल बेचारा के अभिनेता की मृत्यु से संबंधित 34 व्यक्तियों के बयान दर्ज किए हैं। सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर एक महीने से न्याय की मांग भी उठ रही हैं।

नेटिज़ेंस के अनुसार हालांकि सुशांत डिप्रेशन से पीड़ित थे लेकिन इसका कारण बॉलीवुड का भाई-भतीजावाद भी है। अब ZeeNews की रिपोर्ट के अनुसार मुंबई पुलिस स्वर्गीय अभिनेता के रसोइए नीरज को एक बार फिर सुशांत सिंह राजपूत के बारे में और अधिक जानकारी और विशेष रूप से 11 जून से 14 जून के बीच की उनकी गतिविधियों के बारे में जानने के लिए बुलाएगी। इसमें अभिनेता के बारे में सब कुछ शामिल होगा, उसकी खाने की आदतों, उसकी दिनचर्या और इसी तरह, मूल रूप से अभिनेता के जीवन के अन्य विवरण शामिल हैं।

सुशांत की मृत्यु के तुरंत बाद लगभग 6 घंटे तक मुंबई पुलिस ने उनसे पूछताछ की थी और उनका बयान दर्ज किया था। इसके साथ मुंबई पुलिस उसकी बहन मीतू से भी प्रश्नोत्तर करेगी, जहां पुलिस शायद अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के साथ सुशांत के रिश्ते के बारे में बात कर सकती हैं कि क्या उनके पास दिवंगत अभिनेता को लेकर कोई गहन जानकारी है, जो तीन महीने पहले हुई थी।

उनके प्रशंसकों और राजनीतिक दुनिया के कई प्रभावशाली हस्तियों ने अभिनेता की मौत के मामले में सरकार से सीबीआई जांच की मांग की है। सुशांत का निधन 14 जून, 2020 को उनके बांद्रा स्थित आवास पर हुआ। सुशांत सिंह राजपूत जल्द फिल्म दिल बेचारा में नजर आएंगेl इस फिल्म में उनके अलावा संजना संघी की अहम भूमिका होगीl सुशांत बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुके हैंl

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker