बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर पर उनके पालतू डॉगी ने ही किया अटैक, जाना पड़ा हॉस्पिटल

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर के अक्सर पालतू डॉगी के साथ वीडियो सामने आते रहते हैं, जो बताते हैं कि रणबीर अपने डॉगी से कितना प्यार करते हैं। एक्ट्रेस और रणबीर कपूर की दोस्त आलिया भट्ट भी इन डॉगी से काफी प्यार करती हैं और इनके साथ मस्ती करते हुए फोटो भी सामने आते रहते हैं। अब खबर आ रही हैं कि रणबीर कपूर के डॉगी ने ही एक्टर पर अटैक कर दिया है। इसके बाद रणबीर कपूर को हॉस्पिटल जाना पड़ा।

रिपोर्ट्स के अनुसार, रणबीर कपूर के डॉगी ने एक्टर के फेस पर अटैक कर दिया था। बताया जा रहा है कि यह कोई साधारण खरोंच नहीं थी, इस वजह से उन्हें हॉस्पिटल जाना पड़ा। वहीं, चेहरे पर अटैक करने की वजह से एक्टर कोई रिस्क नहीं लेना चाहते थे और उन्होंने हॉस्पिटल में डॉक्टर से सलाह ली। वहीं, चोट की वजह से कोविड-19 लॉकडाउन में भी रणबीर कपूर हॉस्पिटल पहुंचे और अपना इलाजा करवाया।

इससे पहले एक्टर के डॉगी को घुमाते हुए वीडियो सामने आए हैं। वहीं, आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर की कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है और डॉगी के साथ मस्ती करती नज़र आ रही हैं। हालांकि, रणबीर कपूर के हॉस्पिटल जाने और डॉगी के अटैक को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। कई मीडिया रिपोर्ट्स में ही दावा किया गया है कि एक्टर पर खुद के डॉगी ने ही अटैक किया है।

अगर एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर जल्द ही अयान मुखर्जी की ओर से निर्देशित फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखाई देंगे। इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन भी दिखाई देंगे। फिल्म साल के आखिरी में रिलीज होने वाली थी, लेकिन माना जा रहा है कि अब रिलीज डेट में बदलाव भी हो सकता है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker