कोरोना संकट को देखते हुए UK में आने वाले दिनों में वर्चुअल बैठकों पर जोर देगी भाजपा

 कोरोना संकट को देखते हुए भाजपा उत्तराखंड में आने वाले दिनों में वर्चुअल बैठकों पर जोर देगी। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने प्रदेश कार्यालय में पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक में यह बात कही। उन्होंने कहा कि केंद्र व राज्य सरकार की गाइडलाइन और कोविड-19 के नियमों के प्रति पार्टी पूरी तरह गंभीर है। उन्होंने पार्टीजनों को निर्देश दिए कि सभी इनका अनुपालन सुनिश्चित करें।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भगत ने कहा कि कोरोनाकाल स्वयं में चुनौतीपूर्ण है और कोरोना के खिलाफ लड़ाई में पार्टी पूरी तरह से राज्य और केंद्र सरकार के साथ खड़ी है। उन्होंने कहा कि मौजूदा जरूरतों के अनुरूप भाजपा निरंतर सामाजिक सेवा कार्यों में भी जुटी हुई है। कोरोना के मद्देनजर केंद्र व राज्य सरकार की गाइडलाइन का अनुपालन करने के लिए पार्टी कृत संकल्प है। फिर चाहे वह सुरक्षित शारीरिक दूरी की बात हो, चाहे मास्क पहनने अथवा सेनिटाइजेशन की या फिर गरीबों को राशन मुहैया कराने की, भाजपा अपने दायित्व को पूरी तरह निभा रही है।

प्रदेश अध्यक्ष भगत ने कहा कि इस सबके दृष्टिगत ही भाजपा ने वर्चुअल बैठकें की और आने वाले दिनों में भी इस पर जोर रहेगा। छोटी बैठकों में निर्धारित संख्या में कुछ चयनित पदाधिकारी शामिल होंगे। इसमें भी सुरक्षित शारीरिक दूरी को बनाए रखते हुए अन्य नियमों का पूरी तरह पालन किया जाएगा।

कांग्रेस पर साधा निशाना

भाजपा अध्यक्ष भगत ने कांग्रेस पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि एक ओर वर्षाकाल में नमी बढऩे से कोरोना का खतरा बढ़ गया है, वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस के लोग नियम-कायदों की अवहेलना कर रहे हैं। कांग्रेस के लोग जिस तरह का व्यवहार कर रहे हैं, वह उनकी कुंठा को भी दर्शाता है।

15 को करेंगे वर्चुअल पत्रकार वार्ता

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष भगत 15 जुलाई को वर्चुअल पत्रकार वार्ता करेंगे। भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं मीडिया प्रभारी डॉ.देवेंद्र भसीन ने यह जानकारी दी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker