पांच अस्पतालों से कोरोना को मात देने में 45 लोग हुए कामयाब, 21 पॉजिटिव केस मिलने से संख्या हुई 1200

जिले में कोरोना का कहर कम नहीं हो रहा है। बुधवार को संक्रमित किदवई नगर निवासी 54 वर्षीय व्यक्ति की इलाज के दौरान हैलट के कोविड हॉस्पिटल में मौत हो गई। बुधवार को 21 कोरोना पॉजिटिव आए हैं, जिसमें जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज की कोविड लैब से 12 और प्राइवेट लैब से नौ पॉजिटिव हैं। वहीं, शहर के पांच कोविड हॉस्पिटलों से 45 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया। जिले में कोरोना पॉजिटिव 1200 हो गए हैं, इसमें 53 की मौत हो चुकी है और 883 स्वस्थ होकर जा चुके हैं। एक्टिव केस 264 हो गए हैं।

कोरोना को मात देने में कामयाब

शहर के पांच अस्पतालों से बुधवार को कोरोना को मात देने में 45 लोग कामयाब हुए हैं। इसमें पनकी के नारायणा मेडिकल कॉलेज से 19, जाजमऊ के ईएसआइ हॉस्पिटल से 10, रामा देवी स्थित कांशीराम संयुक्त चिकित्सालय एवं ट्रामा सेंटर से छह, मंधना के रामा मेडिकल कॉलेज से छह और जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज के हैलट अस्पताल से चार लोगों को डिस्चार्ज किया गया है। उन्हेंं डॉक्टर एवं पैरामेडिकल स्टॉफ ने तालियां बजाकर अस्पताल से विदा किया। नई गाइडलाइन के बाद से जिले में एक्टिव केस की संख्या तेजी से कम हो रही है।

किदवई नगर निवासी 54 वर्षीय व्यक्ति को स्वजन गंभीर स्थिति में हैलट अस्पताल लाए थे। कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने पर उन्हेंं हैलट हॉस्पिटल के कोविड आइसीयू में रखा गया था, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज की लैब एवं प्राइवेट लैब की जांच में कुल 21 संक्रमित मिले हैं। सीएमओ डॉ. अशोक शुक्ला ने विज्ञप्ति जारी कर बताया कि चार मरीजों की जांच दोबारा हुई थी, इसलिए उन आंकड़ों को हटा दिया गया। कोरोना से एक व्यक्ति की मौत की भी पुष्टि की है।

इस क्षेत्रों के संक्रमित

हरबंश मोहाल के कछियाना मोहाल के दो और अशोक नगर, रामकृष्ण नगर, चुन्नीगंज, काकादेव, बी-ब्लॉक पनकी, किदवई नगर के बाबू पुरवा, जाजमऊ के मखतूब नगर की नई मस्जिद से एक-एक हैं। देर रात आई मेडिकल कालेज की रिपोर्ट में रेलवे कॉलोनी, बाबूपुरवा, पंचवटी, बारादेवी से एक-एक, पतारा से दो, फीलखाना से दो, सेवाग्राम दादानगर से एक, रावतपुर और सिविल लाइंस से एक-एक हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker